जब कपिल ने पूछा ‘निक जोनस सास के पैर छूते हैं या Kiss करते हैं’, प्रियंका चोपड़ा का चौंकाने वाला जवाब  

उन्‍होने पूछा – ‘हर दामाद की तरह निक भी आपकी मां यानी अपनी सास के पैर छूते हैं या किस करते हैं ।’ इस पर सभी जोर से हंस पड़ते हैं । फिर प्रियंका जवाब में कहती हैं …

New Delhi, Oct 03: प्रियंका चोपड़ा इन दिनों देश के अलग-अलग हिस्‍सों और टीवी के अलग-अलग रिएलिटी शोज में नजर आ रही हैं । वजह है उनकी फिल्‍म स्‍काई इज पिंक का प्रमोशन । फरहान अख्‍तर, पिय्रंका चोपड़ा, जायरा वसीम की ये फिल्‍म 11 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में लगने वाली है और फिल्‍म का प्रमोशन पिछले एक हफ्ते से जारी है । पीसी और फरहान इसी कड़ी में टीवी के सबसे बड़े कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो में पहुंचे और जमकर मस्‍ती की ।

Advertisement

कपिल ने पूछे मजेदार सवाल
कपिल और प्रियंका की जुगलबंदी तो पिछले एपिसोड्स में भी नजर आ ही चुकी है । शोनाली बोस के निर्देषन में बनी स्‍काई इज पिंक का प्रमोशन करने जब पसी कपिल के शो में एक बार फिर पहुंची तो ये एपिसोड धमकेदार रहा । हालांकि शो इस वीकेंड पर टेलीकासट होगा लेकिन शो की झलकियां सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं । कपिल के प्रियंका से पूछे गए मजेदार सवाल सुनकर दर्शक हंसते-हंसते लोट-पोट हो गए ।

Advertisement

जब कपिल ने पूछा एक नॉटी सवाल
कपिल शर्मा यहां प्रियंका चोपड़ा से नॉटी सवाल करने से भी बाज नहीं आए । कपिल ने प्रियंका से निक को लेकर दनादन सवाल पूछे । कपिल ने ये भी पूछ लिया कि निक प्रियंका की मां के साथ कैसे पेश आते हैं । उन्‍होने पूछा – ‘हर दामाद की तरह निक भी आपकी मां यानी अपनी सास के पैर छूते हैं या किस करते हैं ।’ इस पर सभी जोर से हंस पड़ते हैं । फिर प्रियंका जवाब में कहती हैं, ‘दोनों के बीच में । बेचारा गले लगाता है मम्मी को ।’

Advertisement

ऑडियंस में बैठी थीं मधु चोपड़ा
बता दें कि प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी ऑडियंस में बैठी थीं । कपिल का सवाल सुनकर वो पहले तो हंस पड़ीं और जब प्रियंका ने जवाब दिया तो उनकी हंसी रुकी ही नहीं । आपको बता दें ‘द स्काई इज पिंक’ देखने के बाद प्रीमियर में मौजूद सभी लोगों ने इस फिल्म की तारीफ की। फिल्म को अच्छे रिएक्‍शन मिले हैं । प्रियंका चोपड़ा इस फिल्‍म की प्रोड्यूसर भी हैं ।