मौलाना की घिनौनी करतूत, साल भर से महिला कॉन्स्टेबल के साथ कर रहा था गंदा काम, अब गिरफ्तार

महिला कॉन्स्टेबल के साथ गंदे काम करने वाले इस मौलाना को गिरफ्तार कर लिया गया है । घटना उत्‍तर प्रदेश के बागपत की है । मौलना पर महिला को ब्‍लैकमेल करने का भी आरोप है ।

New Delhi, Oct 05: अंधविश्‍वास इंसान से क्‍या ना करवाए । उत्‍तर प्रदेश के बागपत में एक महिला ने मौलाना पर आरोप लगाया है कि जिन्‍न भगाने के नाम पर उसके साथ पिछले 15 महीनों से दुष्‍कर्म होता रहा । पीडि़त महिला ने अपनी शिकायत थाने में दर्ज करवाई है जिसके बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई की । हालांकि खुद पर केस दर्ज होने की बात जान मौलाना शुक्रवार को खुद ही एसीपी दफ्तर पहुंचा था । उसके साथ उसकी बिरादगी के कुछ और लोग भी शामिल थे । लेकिन पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया ।

Advertisement

महिला ने लगाए आरोप
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महिला का आरोप है कि उसके बेटे को एक हादसे में गंभीर चोट आई थी । लाख कोशिश के बाद भी वो ठीक नहीं हो रहा था । ऐसे में किसी शख्‍स ने उसे मौलाना के पास जाने और झाड़-फूंक कराने की सलाह दी । जिसके बाद वो इलाके में इस मौलाना के पास पहुंची । मौलना ने मौके का फायदा उठाया और उसके घर में जिन्न यानी की भूत की बात कहकर उसे बरगला दिया । पीडि़ता के मुताबिक इसके बाद से वो लगातार उससे दुष्‍कर्म करता रहा ।

Advertisement

मौलना पर हुआ शक
महिला का कहना है कि वो अपने बेटे की सलामती के लिए ये सब सहती रही । लेकिन भूत भगाने के नाम पर हुए इस यौनाचार के 15 महीने तक होने के बाद भी जब बेटा ठीक नहीं हुआ तो उसे मौलाना पर शक हुआ । बुधवार को आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया । जिसके बाद बाद मौलाना बागपत के विभिन्न मस्जिदों और मदरसों के इमाम तथा मौलानाओं के साथ एसपी दफ्तर पहुंचा।

Advertisement

मौलना ने महिला पर लगाए आरोप
वहीं इस घटना में एक पक्ष मौलना का भी है । मौलाना का कहना है कि ये महिला कॉन्‍स्‍टेबल उसकी दूध की डेयरी में पिछले 6 महीने से दूध लेने आती थी। महिला की उसकी बीवी के साथ अच्छी जान-पहचान भी हो गई थी । इसी  दौरान उसने बेटी की शादी के नाम पर कुल 10 लाख रुपये मांगे। लेकिन, उसने इसमें असमर्थता जाहिर कर दी। जिसके बाद महिला कॉन्सेटबल ने मौलाना से मकान खरीदने की बात की और उसे बाद में ब्लैकमेल करने लगी। हालांकि, दूसरी तरफ महिला का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद मौलाना ने उसे ब्लैकमेल किया।