3 स्पा सेंटर्स पर एक साथ छापेमारी, मसाज के नाम पर हो रहा था ‘गंदा खेल’

गाजियाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है, तीनों स्पा सेंटर से कुछ कागजात भी मिले हैं, जिसकी जांच की जा रही है।

New Delhi, Oct 06 :  दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बीती रात 3 स्पा सेंटर्स पर छापे मारे गये, गाजियाबाद पुलिस ने छापेमारी कर 19 लोगों को गिरफ्तार किया, ये छापे इंदिरापुरम के नीतिखंड एरिया में पड़े हैं, बताया जा रहा है कि इंदिरापुरम पुलिस को सूचना मिली थी, कि इलाके में स्पा सेंटर्स की आड़ में वेश्यावृत्ति करवाई जा रही है, साथ ही ये स्पा सेंटर्स गैरकानूनी तरीके से चल रहे हैं, जब पुलिस छापेमारी के लिये इन सेंटर्स पर पहुंची, तो कई लड़के-लड़कियां वहां आपत्तिजनक हालत में मिले।

Advertisement

मुखबिर ने दी सूचना
मुखबिरों की सूचना के बाद गाजियाबाद पुलिस ने एक विशेष टीम गठित की, और इलाके में चल रहे तीन स्पा सेंटर्स पर छापेमारी की, इस छापेमारी को काफी गुप्त तरीके से अंजाम दिया गया, पुलिस का कहना है कि स्थानीय लोगों की शिकायत के बाद छापेमारी की गई, छापेमारी में 10 लड़कों और 9 लड़कियों को गिरफ्तार किया गया है, एक स्पा सेंटर संचालिका को भी गिरफ्तार किया गया है, जबकि दो के संचालक मौके से फरार हो गये।

Advertisement

19 गिरफ्तार
इन स्पा सेंटर्स से कई आपत्तिजनक चीजें भी मिली है, जिसमें नशे की टेबलेट, कंडोम, सिगरेट के पैकेट इत्यादि शामिल हैं, बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवतियां गाजियाबाद के आस-पास की इलाके की रहने वाली हैं, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

Advertisement

मामले की जांच
फिलहाल गाजियाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है, तीनों स्पा सेंटर से कुछ कागजात भी मिले हैं, जिसकी जांच की जा रही है, पुलिस का कहना है कि रजिस्टर में दर्ज मोबाइल नंबरों से पता करने की कोशिश की जा रही है, कि कौन-कौन लोग यहां नियमित रुप से आते थे, तीनों सेंटरों को सील कर दिया गया है।