मोदी के मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के लोगों से मांगी माफी, तिलमिला उठी नीतीश की पार्टी

राजधानी पटना में हाल ही में हुई भारी बारिश के बाद जल जमाव को लेकर बिहार के सत्ता में शामिल बीजेपी-जदयू के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है।

New Delhi, Oct 07 : मोदी सरकार में मंत्री और बीजेपी के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने बाढ के कारण पूजा, पंडाल और मेला का आयोजन नहीं होने पर बिहार एनडीए की ओर से माफी मांगी है, केन्द्रीय मंत्री ने ट्विटर पर लिखा, आज से दुर्गापूजा का मेला शुरु हो चुका है, मैं बिहार एनडीए की ओर से उन सनातनियों से क्षमा मांगता हूं, जहां पर बाढ की वजह से पूजा, पंडाल और मेला का आयोजन नहीं हो पाया।

Advertisement

जल-जमाव और बाढ की स्थिति
आपको बता दें कि राजधानी पटना में हाल ही में हुई भारी बारिश के बाद जल जमाव को लेकर बिहार के सत्ता में शामिल बीजेपी-जदयू के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है, गिरिराज सिंह के ट्वीट के बाद नीतीश सरकार में मंत्री श्रवण कुमार ने कहा, कि पूजा और इबादत दिल से होती है, पंडाल से पूजा नहीं होती है, राजग की ओर से उन्हें माफी मांगने की जरुरत नहीं है।

Advertisement

संजय झा ने भी किया ट्वीट
बिहार सरकार में जल संसाधन मंत्री संजय झा ने भी ट्वीट कर लिखा, सनातन धर्म व हिंदू समाज के मुद्दों की तथाकथित अगुवाई की कड़ी में, काश गंगा के घाटों में बाढ को लेकर छींटाकशी के बदले, लोग गंगा के पानी में बिहार की हिस्सेदारी सुनिश्चित करने को लेकर केन्द्र में अपनी सरकार से पैरोकारी करते दिखते ।

Advertisement

दायित्व कब समझेंगे आप
इसके साथ ही जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा, गिरिराज जी, आप केन्द्रीय पशुपालन मंत्री हैं, आपको तो इंसानों से ज्यादा जानवरों की चिंता होनी चाहिये, इंसानों का हाल-चाल जानने तो आप निकले नहीं, कम से कम जानवरों का ही हाल-चाल जान लेते, अपना दायित्व कब समझेंगे आप।

माफी मांगने का शौक
संजय सिंह ने आगे कहा कि गिरिराज जी, अगर आपको माफी मांगने का इतना ही शौक है, तो बिहार की जनता से इस बात के लिये माफी मांगिये, कि आपने केन्द्रीय मंत्री रहते हुए आजतक कोई काम उनके लिये नहीं किया है, विवादित बयानों के जनक से ज्यादा आपकी छवि और कुछ भी नहीं है।