Video: दुर्गा पांडाल में सज-धजकर पति के साथ पहुंची नुसरत जहां, ढाक की थाप पर जोरदार नाचीं

सांसद नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन के साथ दुर्गा पांडाल पहुंची । नई नवेली दुल्‍हन की तरह सज-धजकर पहुंची नुसरत और उनके पति ने यहां ढाक बजाया और नुसरत ने डांस भी किया ।

New Delhi, Oct 07: रविवार को देश में दुर्गाअष्‍टमी की धूम रही । सभी दुर्गा पांडालों में महाअष्‍टमी का कार्यक्रम धूमधाम से मनाया गया । धुनुची के साथ मां की संध्‍याकाल में आरती हुई , वहीं सुबह के समय पांडालों में भक्‍त ढाक की थाप पर नाचते –गाते नजर आए । पंश्चिम बंगाल के बशीरहाट से सांसद नुसरत जहां भी एक दुर्गा पांडाल में नजर आईं । नुसरत बेहद खूबसूत लग रहीं थीं और उनके पति निखिल भी उनके साथ मौजूद थे ।

Advertisement

नुसरत जहां ने की आरती
नुसरत जहां ने दुर्गा पांडाल में पति निखिल जैन के साथ मां दुर्गा की आरती की । पूजा – अचर्ना के बाद नुसरत और निखिल ने ढाक बजाया । नुसरत इस मौके पर भारतीय परिधान साड़ी में नजर आईं । लाल और पीले रंग की खूबसूीत साड़ी में नुसरत और भी सुंदर लग रहीं थीं । उनके पति ने लाल रंग का कुर्ता पहना था । दोनों ही जग दुर्गा पांडाल में आए तो सभी उन्‍हें देखते रह गए ।

Advertisement

नुसरत ने किया ढाक की थाप पर डांस
नुसरत जहां ने यहां डांस भी किया । मांग दुर्गा की पूजा करने पहुंची नुसरत ने ढाक की थाप पर डांस किया । उनके पति निखिल ढाक बजा रहे थे, वहीं नुसरत ने भी ढाक बजाया । पति-पत्‍नी ने मां दुर्गा की आरती की, उसके बाद ढाक बजाया और भक्तिमय डांस भी किया ।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी
नुसरत जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं । दुर्गा पांडाल से भी उन्‍होने अपनी तस्‍वीरें शेयर की । पति निखिल जैन के साथ उन्‍होने अपनी तस्‍वीरें शेयर की । नवरात्र की चतुर्थी और पंचमी तिथि पर भी नुसरत जहां ने अपने पति के साथ फोटो शेयर की थी । आपको बता दें नुसरत जहां लोकसभा चुनाव के बाद से लगातार सुर्खियों में हैं । मुस्लिम धर्म से आनी वालीं नुसरत जहां ने निखिल जैन नाम के कारोबारी से हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से शादी की है ।