स्‍वरा की WhatsApp चैट आईं सामने, फर्जी ट्वीट करने के लेती हैं पैसे, खबर ऐसी की होश उड़ा देगी

स्‍वरा भास्‍कर अकसर अपनी राय के कारण विवादों में आ जाती हैं । कुछ समय पहले ही उन्‍होने मुंबई की आरे कॉलोनी में पेड़ काटने का विरोध किया था।

New Delhi, Oct 07: स्‍वरा भास्‍कर पैसे लेकर फर्जी ट्वीट करती हैं, अफवाहें फैलाती हैं । ये खबर जंगल में आग की तरह सोशल मीडिया में वायरल हो गई । इतना कि एक्‍ट्रेस को खुद इस पर सफाई देने आना पड़ा । हाल ही में स्‍वरा भास्‍कर के नाम से एक वॉट्सएप चैट वायरल हो गई, इस चैट में जो कॉनटेक्‍ट नेम था वो स्‍वरा का था । बात करने वाले ने उन्‍हें एक फर्जी खबर का हवाला देकर ट्वीट करने को कहा जिस पर स्‍वरा उन्‍हें पैसे पेटीएम करने की बात कर रही हैं ।

Advertisement

स्‍वरा ने दी सफाई
स्‍वरा के खिलाफ आई इस आपत्तिजनक खबर ने उन्‍हें भी परेशान किया । साफ हे कि स्‍वरा को लेकर आई ये खबर एकदम फर्जी थी । स्‍वरा ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया और सफाई दी । चैट के वायरल होने की खबर पर स्‍वरा ने खुद इसका सच बताया । स्वरा ने जवाब देते हुए कहा कि ये पूरी तरह से फर्जी चैट है।

Advertisement

Advertisement

ये थी वायरल चैट
दरअसल खबर स्वरा भास्कर के ही ट्वीट से जुड़ी थी । उन्‍होने एक ट्वीट में 2 अक्तूबर 2017 का एक  न्यूज आर्टिकल पोस्ट किया था । 2 साल पुरानी इस खबर में गुजरात के किसी अनुसूचित जाति के व्यक्ति की हत्या की खबर थी । जिसके लिए स्‍वरा ने बाद में माफी भी मांगी । इस पोस्ट के नीचे कमेंट में ही एक यूजर ने व्हाट्सएप चैट शेयर कर दी । जिसमें स्वरा भास्कर को भेजे गए संदेश थे, जिसमें उन्हें आर्टिकल ट्वीट करने के लिए पैसे देने की बात कही गई थी।

Advertisement

विवादों में रहती हैं स्‍वरा
स्‍वरा भास्‍कर अकसर अपनी राय के कारण विवादों में आ जाती हैं । कुछ समय पहले ही उन्‍होने मुंबई की आरे कॉलोनी में पेड़ काटने का विरोध किया था। हैरानी की बात ये कि उन्‍हें इस नोबल कॉज के लिए भी ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा । स्‍वरा के काम की बात करें तो जल्द ही फराज आरिफ की फिल्म शीर कोरमा में नजर आने वाली हैं ।फिल्म में उनके साथ वेटरन एक्‍ट्रेस शबाना आजमी और दिव्या दत्ता भी होंगी ।

https://twitter.com/SureshR63230876/status/1180064555273089024