सहवाग के कमेंट से रविन्द्र जडेजा हुए नाराज, गुस्से में दिया ऐसा जवाब

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने जीत के बाद ट्वीट किया, उन्होने भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए सबका नाम लिखा, लेकिन जडेजा का नाम नहीं लिखा।

New Delhi, Oct 07 : टीम इंडिया के दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में जीत के कई नायक रहे, रोहित ने दोनों पारियों में शतक लगाया, तो मयंक ने पहली पारी में दोहरा शतक ठोंका, अश्विन ने मैच में 8 विकेट लिये, तो शमी ने दूसरी पारी में 5 विकेट लेकर बड़ी भूमिका निभाई, तो जडेजा ने 70 रन बनाये और 6 विकेट भी अपने नाम किये, दोनों पारियों में जडेजा की बल्लेबाजी का अहम योगदान रहा, लेकिन लगता है कि पूर्व क्रिकेटर सहवाग के एक कमेंट ने उन्हें नाराज कर दिया।

Advertisement

जडेजा का नाम नहीं लिखा
टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने जीत के बाद ट्वीट किया, उन्होने भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए सबका नाम लिखा, लेकिन जडेजा का नाम नहीं लिखा, जिस पर एक यूजर ने वीरु को जडेजा के प्रदर्शन की याद दिलाई, जिसे रविन्द्र जडेजा ने री-ट्वीट किया है, जिससे लग रहा है कि उन्हें सहवाग का ट्वीट पसंद नहीं आया।

Advertisement

क्या था वीरु का ट्वीट
वीरेन्द्र सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, रोहित शर्मा के लिये जबरदस्त मैच, टेस्ट क्रिकेट में ओपनर के रुप में सपने जैसी शुरुआत, उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं, भारत की ये प्रभावशाली जीत रही, मयंक, शमी, अश्विन, पुजारा ने महत्वपूर्ण योगदान दिया। उनके इस ट्वीट पर जडेजा के एक फैन ने लिखा, क्या आपको टीवी में जडेजा की बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग का परफॉरमेंस नहीं दिखा, या फिर सो गये थे, इसी ट्वीट को रविन्द्र ने री-ट्वीट किया है।

Advertisement

जडेजा को आता है गुस्सा
हाल के दिनों में टीम इंडिया के ऑलराउंडर अपने प्रदर्शन को लेकर काफी मुखर रहे हैं, आईसीसी विश्वकप 2019 के दौरान जब पूर्व क्रिकेटर और अब कमेंटेटर बन चुके संजय मांजेकर ने उन्हें काम चलाऊ खिलाड़ी बताया था, तो उन्होने करारा जवाब दिया था, मांजेकर के इस कमेंट पर उन्होने तीखा ट्वीट किया था, इसके बाद उन्होने बल्ले से भी जबरदस्त प्रदर्शन कर मांजरेकर को माफी मांगने पर मजबूर किया था।