पत्नी से लड़ाई के बाद बेन स्टोक्स ने दबाया था पत्नी का गला? बीवी ने बताया आधी रात का पूरा सच

ये मामला प्रोफेशनल क्रिकेटर्स एसोसिएशन अवॉर्ड्स शो के दौरान का है, ये तस्वीर वायरल होने के बाद बेन स्टोक्स की पत्नी ने पूरे मामले पर सफाई दी है।

New Delhi, Oct 09 : दुनिया के सबसे बेहतरीन क्रिकेट ऑलराउंडर्स में से एक बेन स्टोक्स और विवादों का चोली-दामन का साथ है, मैदान पर हों या उससे बाहर स्टोक्स चर्चा में बने रहते हैं, ताजा मामला उनकी पत्नी से जुड़ा हुआ है, जहां पहले तो उनकी पत्नी ने उन पर मारपीट करने का आरोप लगाया, अब उनकी पत्नी ने इस पूरे मामले की सच्चाई सुनाई है।

गला दबाने की कोशिश
आईसीसी विश्वकप 2019 में इंग्लैंड टीम के जीत के हीरो स्टोक्स की पत्नी ने मंगलवार को बताया कि जितनी भी रिपोर्ट इस बात को लेकर आई है, कि बेन स्टोक्स ने मेरा गला दबाने की कोशिश की, वो सभी फर्जी है, ये मामला एक पार्टी के दौरान का है, जहां ये कहा गया था कि बेन स्टोक्स ने अपनी पत्नी का गला दबाकर जान देने की कोशिश की थी।

पत्नी ने दी सफाई
द इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के मुताबिक एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें स्टार क्रिकेटर अपनी पत्नी के गले पर हाथ रखे हुए हैं, ये मामला प्रोफेशनल क्रिकेटर्स एसोसिएशन अवॉर्ड्स शो के दौरान का है, ये तस्वीर वायरल होने के बाद स्टोक्स की पत्नी ने पूरे मामले पर सफाई दी है।

हंसी मजाक में कर रहे
ट्विटर पर स्टोक्स की पत्नी क्लेयर ने सफाई देते हुए कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा, कि ये लोग इता सबकुछ कैसे बना सकते हैं, मैं और बेन हंसी मजाक में एक-दूसरे का मुंह दबा रहे थे, इस तरह अपना प्यार भी जता रहे थे, लेकिन लोगों ने इस पर कहानियां बना दिया, इसके तुरंत बाद हम मैकडोनल्ड्स भी गये थे। स्टोक्स ने क्लेयर के इस ट्वीट पर एक किसिंग फेस इमोजी के साथ री-ट्वीट किया है।

https://twitter.com/benstokes38/status/1181595840508518400