धोनी के संन्यास पर कोच रवि शास्त्री का बड़ा बयान, क्या मैदान पर वापस नहीं लौटेंगे माही

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री से एक इंटरव्यू में धोनी के रिटायरमेंट को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने पूर्व कप्तान को भारत के सर्वकालिक महान क्रिकेटरों में से एक करार दिया।

New Delhi, Oct 09 : टीम इंडिया के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी के बारे में एक सवाल बार-बार पूछा जा रहा है, कि क्या वो दोबारा मैदान पर वापसी करेंगे, या फिर उनके क्रिकेट के दिन पूरे हो गये हैं, कई सवाल लगातार उठ रहे हैं, जिसका अब तक कोई जवाब सामने नहीं आया है, टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री से जब धोनी के भविष्य को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने कहा, कि 2019 आईसीसी विश्वकप के बाद से उन दोनों के बीच कोई बातचीत नहीं हुई है।

क्रिकेट से दूर
आईसीसी विश्वकप 2019 के बाद माही ने भारतीय सेना को अपनी सेवाएं दी, इस दौरान वो पहले वेस्टइंडीज फिर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से दूर रहे, धोनी के बारे में ताजा अपडेट ये है कि वो अपनी छुट्टियां नवंबर तक बढा चुके हैं, अब वो बांग्लादेश के खिलाफ आगामी सीरीज से भी दूर हर सकते हैं।

संन्यास की अटकलें
इस बीच धोनी के संन्यास को लेकर लगातार तरह-तरह की बातें हो रही है, हालांकि इस पर माही का अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है, अब ये देखना होगा, कि क्या वाकई पूर्व कप्तान मैदान पर वापसी करेंगे, या फिर अपने चिर-परिचित अंदाज में गुपचुप तरीके से क्रिकेट को अलविदा कह देंगे।

शास्त्री के पास भी जवाब नहीं
टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री से एक इंटरव्यू में धोनी के रिटायरमेंट को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने पूर्व कप्तान को भारत के सर्वकालिक महान क्रिकेटरों में से एक करार दिया, हालांकि धोनी के भविष्य के सवाल पर वो भी कुछ जवाब नहीं दे सके, उन्होने कहा कि विश्वकप के बाद उनसे बात नहीं हो पाई है, मुझे नहीं लगता है कि विश्वकप के बाद उन्होने खेलना शुरु किया है, अगर वो संन्यास लेने का मन बनाएंगे, तो निश्चित रुप से चयनकर्ताओं को इसकी जानकारी देंगे।