डांस मूव्स करते हुए उर्वशी रौतेला ने पार की हद, उतार दिया टॉप, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
इस वीडियो को उर्वशी रौतेला ने खुद ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, वीडियो में वो शानदार मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं।

New Delhi, Oct 09 : बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अकसर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं, कभी अपने डांसिंग स्टाइल तो कभी अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से वो चर्चा में रहती है, उर्वशी ने एक बार फिर ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

खुद पोस्ट किया वीडियो
इस वीडियो को उर्वशी रौतेला ने खुद ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, वीडियो में वो शानदार मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं, डांस स्टेप करते-करते ही उर्वशी अपना टॉप उतार देती है, इस वीडियो में उर्वशी ने अपनी सुपरहिट सांग बिजली की तार पर डांस किया है।

Advertisement

वीडियो वायरल
उर्वशी रौतेला का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, उनका डांस उनके प्रशंसकों को खूब पसंद आ रहा है, महज कुछ ही घंटों में इस वीडियो पर हजारों व्यूज आ चुके हैं, लोग एक्ट्रेस के इस वीडियो पर खूब अजब-गजब कमेंट भी कर रहे हैं।

Advertisement

आने वाली फिल्म
अपने सेक्सी और किलर लुक्स की वजह से फैंस के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो निर्देशक अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती में नजर आएंगी, इस फिल्म में उर्वशी के साथ इलियाना डिक्रूज और जॉन अब्राहम मुख्य किरदार में हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://www.instagram.com/p/B3MDCIdgIyz/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=dlfix