बिग बॉस- प्रेमिका आकांक्षा को लेकर पारस छाबड़ा ने खोला बड़ा राज, बार-बार घर में आकर बैठ जाती है

बिग बॉस के घर में पारस, दलजीत और आरती सिंह बातें कर रहे थे, इस दौरान दलजीत और आरती ने उन्हें शहनाज से रिश्ते को लेकर बात की।

New Delhi, Oct 10 : बिग बॉस-13 के पारस छाबड़ा की स्पिलिस्ट विला जीतने के बाद से ही लड़कियों के बीच जबरदस्त फैन फॉलोइंग हो गई थी, जो इस शो में भी देखने को मिल रहा है, पारस की माहिरा और शहनाज दोनों के साथ अच्छी बॉन्डिंग दिख रही हैं, हालांकि माहिरा के साथ नजदीकियों का ये मामला दोस्ती तक ही सीमित है, वहीं शहनाज गिल के साथ पारस रोमांटिक अंदाज में भी नजर आ चुके हैं, दोनों साफ कर चुके हैं कि एक-दूसरे को पसंद करते हैं, इतना ही नहीं पारस ने तो घर के अंदर ये तक कह दिया, कि उनकी प्रेमिका के साथ उनका रिलेशन अच्छा नहीं चल रहा।

Advertisement

शहनाज पसंद हैं
बिग बॉस के घर में पारस, दलजीत और आरती सिंह बातें कर रहे थे, इस दौरान दलजीत और आरती ने उन्हें शहनाज से रिश्ते को लेकर बात की, आरती ने कहा, शहनाज तुम्हें पसंद करती है, इन्हीं बातों के बीच जहां पारस कहते हैं कि उन्हें भी शहनाज पसंद हैं, तो वहीं अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर भी बातें करने लगते हैं।

Advertisement

रिश्ता नहीं चल सकता
इसी बीच पारस ने कहा कि उनके और आकांक्षा के बीच प्यार है, लेकिन ये रिश्ता नहीं चल सकता, क्योंकि वो दोनों एक-दूसरे से बिल्कुल अपोजिट हैं, जब वो आकांक्षा से ये कहते हैं कि हम दोनों साथ नहीं रह सकते, तो वो रोने लगती है, उन्होने कहा कि वो उसे हर्ट नहीं करना चाहते, पारस ने कहा कि वो बार-बार मेरे घर में आकर बैठ जाती है, इस पर आरती ने कहा तेरा रिलेशनशिप तो गया, खत्म हो गया।

Advertisement

पारस और शहनाज
फैंस को ये उम्मीद जगी है कि पारस और शहनाज का रिश्ता अब पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हो सकता है, हालांकि पारस की बिग बॉस के घर में संस्कारी प्लेब्वॉय की छवि के बारे उनकी प्रेमिका आकांक्षा पुरी ने भी बात की थी, रिलेशन को लेकर पारस और आकांक्षा दोनों की राय काफी अलग है।

रिश्ता काफी खूबसूरत
जहां पारस के मुताबिक उनकी प्रेमिका से उनका रिश्ता ठीक नहीं है, तो वहीं आकांक्षा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उनका और पारस का रिश्ता काफी खूबसूरत है, बीते दिनों पारस की प्रेमिका आकांक्षा ने कहा था कि उन्हें पारस की संस्कारी प्लेब्वॉय छवि काफी अच्छी लगती है, आकांक्षा के मुताबिक दोनों का रिलेशनशिप अच्छा चल रहा है, लेकिन पारस ने बिग बॉस के घर में कहा कि वो अपनी प्रेमिका से ब्रेकअप करना चाहते हैं।