पति के गुजर जाने के बाद भी आखिर किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं रेखा, जानिये इस राज के पीछे का सच

आज हम रेखा के उस राज से पर्दा उठा रहे हैं, जिसके बारे में हर कोई जानना चाहता होगा, कि रेखा हर जगह सिंदूर लगाये दिखती हैं।

New Delhi, Oct 10 : सदाबहार एक्ट्रेस रेखा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं, रेखा उन हीरोइनों में शामिल हैं, जो आज भी अपने फैंस के लिये किसी बड़ी पहेली से कम नहीं हैं, परदे की पीछे की कहानी कम ही लोगों का पता है, रेखा की शादी हुई, लेकिन उन्हें पति का सुख नहीं मिला, पति मुकेश अग्रवाल ने शादी के कुछ दिनों बाद ही खुदकुशी कर ली, रेखा के विनोद मेहरा से भी शादी करने की खबर आई थी, लेकिन उन्होने इसे गलत बताया था, रेखा को हमेशा सच्चे प्यार की तलाश रही, लेकिन ये तलाश मंजिल तक नहीं पहुंची।

Advertisement

मांग में सिंदूर
आज हम रेखा के उस राज से पर्दा उठा रहे हैं, जिसके बारे में हर कोई जानना चाहता होगा, कि रेखा हर जगह सिंदूर लगाये दिखती हैं, जबकि उनके पति का निधन हो चुका है, फिर वो किसके नाम की सिंदूर अपने मांग में भरती है, हर किसी के मन में ये सवाल उठता होगा।

Advertisement

इस एक्टर के नाम की सिंदूर
कुछ समय पहले रेखा की बायोग्राफी रेखा- द अनटोल्ड स्टोरी में उनकी जिंदगी से जुड़े तमाम रहस्यों से पर्दा उठाने की कोशिश की गई, इस किताब को चर्चित पत्रकार यासीर उस्मान ने लिखा है, किताब लांच होने के बाद ये खबर वायरल हुई कि रेखा बॉलीवुड स्टार संजय दत्त के नाम की सिंदूर लगाती है, दावा किया गया कि ऐसा किताब में लिखा है।

Advertisement

खबर पर सफाई
ये खबर सामने आने के बाद खुद यासीर उस्मान ने सामने आकर सफाई दी, उन्होने कहा कि ये बिल्कुल गलत खबर है, मेरी किताब में कहीं भी ऐसा कुछ नहीं लिखा है, लोग ठीक से पढते नहीं हैं, यासीर ने संजू बाबा और रेखा के अफेयर की अफवाह को लेकर भी पूरा किस्सा बताया था।

संजू बाबा ने क्या कहा था
यासीर ने बताया कि रेखा और संजू बाबा ने 1984 में फिल्म जमीन आसमान में साथ काम किया था, इसी फिल्म से दोनों के अफेयर की खबरें आनी लगी थी, यहां तक कि ये भी अफवाह उड़ी कि दोनों ने शादी कर ली है, जिसके बाद एक मैगजीन को दिये इंटरव्यू में संजू बाबा ने इस खबर को झूठा बताया। यासीर ने कहा कि संजू बाबा और रेखा ने कभी शादी नहीं की, संजू उन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ से परेशान थे, रेखा ने सिर्फ उनकी मदद की, क्योंकि वो भी इस दर्द को झेल चुकी थी।