हार्दिक पंड्या के ट्वीट पर जहीर खान ने दिया करारा जवाब, हो गई बोलती बंद, वीडियो

जहीर खान ने हार्दिक के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, हाहाहाहा… जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिये शुक्रिया।

New Delhi, Oct 10 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या एक बार फिर से विवादों में आ गये हैं, दरअसल हार्दिक ने ट्विटर पर जिस अंदाज में पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान को जन्मदिन की बधाई दी, उससे फैंस भड़क गये, अब जहीर ने खुद पंड्या को शानदार जवाब दिया है, आपको बता दें कि जहीर खान ने 7 अक्टूबर को अपना 41वां जन्मदिन मनाया, जिस पर हार्दिक ने वीडियो पोस्ट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। लेकिन ये वीडियो फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आई, अब जहीर ने हार्दिक को करारा जवाब दिया है।

Advertisement

जहीर का जवाब
जहीर खान ने हार्दिक के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, हाहाहाहा… जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिये शुक्रिया, मेरी बल्लेबाजी स्किल्स कभी आपकी बल्लेबाजी स्किल्स जैसी अच्छी नहीं है, लेकिन जन्मदिन उतना ही अच्छा रहा, जितनी अच्छी अगली गेंद थी मेरी, जिसका आपने सामना किया था।

Advertisement

हार्दिक का ट्वीट
आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या ने पूर्व गेंदबाज के 41वें जन्मदिन पर वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें वो जहीर खान की गेंद पर बड़ा शॉट खेलते नजर आ रहे थे, इस वीडियो को ट्वीट कर हार्दिक ने लिखा था, जन्मदिन मुबारक हो जैक, मुझे उम्मीद है कि आप भी गेंद को मैदान से बाहर मारेंगे, जैसे कि मैने यहां किया।

Advertisement

भड़क गये फैंस
हार्दिक के इसी ट्वीट पर फैंस ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई, हार्दिक इन दिनों टीम इंडिया से दूर लोअर बैकअप सर्जरी करवा कर आराम कर रहे हैं, उनकी सर्जरी लंदन में हुई है, पंड्या को एशिया कप के दौरान कमर में चोट लगी थी, जिसके बाद से वो टीम से अंदर-बाहर होते रहे हैं।

Advertisement