दो कांग्रेस नेता के ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड, इतने करोड़ नकद मिले

कर्नाटक कांग्रेस के दो दिग्गज नेताओं के ऑफिस और आवास पर आयकर विभाग के करीब तीन सौ अधिकारी और कर्मचारी लगे हुए हैं।

New Delhi, Oct 11 : कर्नाटक के पूर्व डिप्टी सीएम और कांग्रेस नेता जी परमेश्वर तथा एक और कांग्रेस नेता के ठिकानों पर आयकर विभाग ने छापेमारी की है, बताया जा रहा है कि अब तक 5 करोड़ रुपये नकद मिल चुके हैं, अधिकारियों ने शुक्रवार को जानकारी दी है, कि गुरुवार से शुरु हुई छापेमारी अभी जारी है, करीब 25 ठिकानों पर टीम छापेमारी कर रही है।

Advertisement

तीन सौ अधिकारी-कर्मचारी
आपको बता दें कि कर्नाटक कांग्रेस के दो दिग्गज नेताओं के ऑफिस और आवास पर आयकर विभाग के करीब तीन सौ अधिकारी और कर्मचारी लगे हुए हैं, वो एक-एक चीज की तलाशी ले रहे हैं, मालूम हो कि पूर्व डिप्टी सीएम जी परमेश्वर के अलावा पूर्व सांसद आर एल जलप्पा के बेटे जे राजेन्द्र के ठिकानों पर छापेमारी की गई है।

Advertisement

टैक्स चोरी का मामला
आयकर विभाग से जुड़े सूत्रों का दावा है कि ये छापेमारी नीट परीक्षाओएं से जुड़े कई करोड़ रुपये के टैक्स चोरी से जुड़ी हुई है, सूत्र ने दावा करते हुए कहा कि जी परमेश्वर से जुड़े ऑफिस, आवास और संस्थानों पर छापेमारी के अलावा, आयकर विभाग ने उनके भाई जी शिवप्रसाद और निजी सहायक रमेश के घर की भी तलाशी ली है।

Advertisement

शिक्षण संस्थान चलाते हैं
आपको बता दें कि दोनों कांग्रेस नेता जिनके ठिकानों पर छापेमारी हो रही है, वो शिक्षण संस्थान चलाते हैं, परमेश्वर का परिवार सिद्धार्थ ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस चलाता है, तो वहीं राजेन्द्र डोडाबल्लापुरा और कोलार में आर एल जलप्पा इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी चलाते हैं।