कैमरे की लड़की ने बर्बाद किया करियर, इस वजह से काम मिलना बंद, तो 15 साल छोटी लड़की से की शादी

अमिताभ बच्चन और सलमान खान स्टारर फिल्म बागवान में उन्होने बीस साल की बेटी के पिता का किरदार निभाया था, जबकि उनकी खुद की उम्र उस समय 32 के आस-पास थी।

New Delhi, Oct 11 : छोटे परदे के पॉपुलर एंकर अमन यतन वर्मा आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं, वैसे तो अमन ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन उन्हें पहचान टीवी सीरीयल से मिली। कई टीवी सीरीयल में काम  करने के बाद उन्होने फिल्म संघर्ष से अपना डेब्यू किया था, अमन को एकता कपूर के सीरीयल क्योंकि सास भी कभी बहू थी ने घर-घर में पहचान दिला दी, इसके बाद वो कई सीरीयल्स में लीड रोल में नजर आये, हालांकि फिल्मों में उन्हें लीड रोल नहीं मिला।

Advertisement

बागवान में 20 साल की लड़के के पिता
अमिताभ बच्चन और सलमान खान स्टारर फिल्म बागवान में उन्होने बीस साल की बेटी के पिता का किरदार निभाया था, जबकि उनकी खुद की उम्र उस समय 32 के आस-पास थी, अमन वर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ये फिल्म उन्हें महंगा पड़ गया, क्योंकि इस फिल्म के बाद उन्हें इसी तरह के रोल ऑफर होने लगे।

Advertisement

कास्टिंग काउच का आरोप
अमन ने एक टीवी क्विज शो खु जा सिमसिम किया था, जो काफी हिट हुआ था, इस शो को अमन होस्ट करते थे, लेकिन इसके बाद 2005 में उनका करियर बिल्कुल ठप्प हो गया था, तब उन पर कास्टिंग काउच का आरोप लगा था। एक पॉपुलर न्यूज चैनल  ने स्टिंग ऑपरेशन किया था, जिसमें अमन एक मॉडल से रोल दिलाने के बदले सेक्शुअल फेवर की बात करते नजर आये थे।

Advertisement

अमन की बदनामी
टीवी पर ये वीडियो टेलीकास्ट हुआ तो अमन की खूब बदनामी हुई, उन्हें काम भी मिलना बंद हो गया, जिसके बाद अमन ने टीवी चैनल पर केस भी किया था, अमन का कहना था कि ये सब करके चैनल उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है, उनसे पैसे ऐंठने  की कोशिश की जा रही है, इस कांड के बाद अमन को कई साल तक काम नहीं मिला, फिलहाल अब ये मुद्दा शांत हो चुका है, अमन ने 2016 में टीवी एक्ट्रेस वंदना लालवानी से शादी की, जो उम्र में उनसे 15 साल छोटी हैं।