पति ने मांगा फ्रेंच किस, फिर पत्नी के साथ किया ऐसा सलूक, पुलिस तलाश रही है

पहले पति ने पत्नी से फ्रेंच किस की मांग की, जब पत्नी ने किस करने के लिये जीभ निकाला, तो उसने पत्नी के जीभ को हाथ से पकड़ लिया।

New Delhi, Oct 11 : पति और पत्नी के बीच झगड़ा कोई नई या हैरानी की बात नहीं है, रोजाना ऐसी खबरें पढने, देखने को मिल जाती है, लेकिन ज्यादातर मामलों में पति-पत्नी के बीच झगड़े के बाद सुलह भी हो जाती है, लेकिन गुजरात के अहमदाबाद में ऐसा झगड़ा हुआ, जिसने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है, दरअसल पति ने पहले पत्नी से फ्रेंच किस की मांग की, जिस पर पत्नी को लगा कि पति विवाद को भूलकर सुलह करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन जैसे ही पत्नी ने किस करने के लिये अपनी जीभ बाहर निकाली, तो उसके बाद जो हुआ उसने सबको चौंका दिया।

Advertisement

पत्नी की जीभ काट ली
बताया जा रहा है कि पहले पति ने पत्नी से फ्रेंच किस की मांग की, जब पत्नी ने किस करने के लिये जीभ निकाला, तो उसने पत्नी के जीभ को हाथ से पकड़ लिया, फिर उसे चाकू से काट दिया और मौके से फरार हो गया, पुलिस आरोपी पति की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Advertisement

छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा
ये घटना अहमदाबाद के जुहापुर के महाराज फ्लैट्स में बुधवार रात को हुई, पत्नी ने आरोपी पति के खिलाफ वेजलपुर थाने में शिकायत दी है, पुलिस के अनुसार पत्नी तसलीन और अयूब की शादी 2008 में हुई थी, तसलीन की ये तीसरी और अयूब की दूसरी शादी है, शादी के बाद कुछ दिन तो पति-पत्नी ने खुशी-खुशी गुजारे, लेकिन उसके बाद छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करने लगे।

Advertisement

लापरवाह
पीड़िता तसलीम ने पुलिस को बताया कि अयूब लापरवाह किस्म का है, वो नौकरी (काम) पर भी नहीं जाता था, जब तसलीम उससे काम के बारे में बात करती, तो अयूब झगड़ा करने लगता था, उसके साथ मारपीट करता था, तस्लीम नहीं चाहती थी, कि उसकी शादी टूटे, इसलिये वो सबकुछ बर्दाश्त करती रही।

कमरे में बंद कर फरार
बुधवार रात दोनों कमरे में सो रहे थे, इसी दौरान अयूब ने पत्नी से फ्रेंच किस की मांग की, तस्लीम को लगा कि पति झगड़ा भूलाकर पैचअप करना चाह रहा है, लेकिन जैसे ही तस्लीम ने जीभ बाहर निकाला, तो अयूब ने उसकी चीभ चाकू से काट दी, फिर पत्नी को कमरे में बंद कर मौके से भाग गया, जिसके बाद महिला ने अपनी बहन को फोन कर सबकुछ बताया और मदद मांगी, आस-पड़ोस के लोगों ने महिला को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी जीभ की सर्जरी की गई है।