कबीर सिंह पर आया शाहिद की एक्स गर्लफ्रेेंड करीना कपूर का रिएक्शन, कह दी इतनी बड़ी बात

शाहिद कपूर की ये फिल्म अब तक तीन सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं, हालांकि करीना को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

New Delhi, Oct 11 : बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया, इस फिल्म को लेकर कुछ लोगों ने शाहिद की आलोचना भी की, तो कुछ लोगों ने उनकी अदाकारी की जमकर तारीफ की, फिल्म रिलीज होने के करीब चार महीने बाद उनकी एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर खान ने इस पर रिएक्शन दिया है।

Advertisement

कियारा के रोल की आलोचना
एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर खान ने फिल्म कबीर सिंह में कियारा के किरदार की आलोचना की, उन्होने कहा कि वो प्रीति जैसे किरदार पर भरोसा नहीं करती हैं, जब करीना से पूछा गया, कि क्या उन्होने फिल्म देखी है, तो उन्होने कहा अभी तक तो नहीं।

Advertisement

तीन सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई
आपको बता दें कि शाहिद कपूर की ये फिल्म अब तक तीन सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी हैं, हालांकि करीना को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है, करीना ने कहा कि वो प्रीति जैसे किरदार नहीं मानती, क्योंकि बतौर इंसान वो वैसी नहीं है, ये अच्छी बात है कि लोग फिल्म को लेकर अपनी राय दे रहे हैं।

Advertisement

मरते दम तक अभिनय करुंगी
कपूर खानदान की बेटी करीना ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे किये हैं, उन्होने कहा कि ये बीस साल काफी शानदार रहे, बेहतरीन लोगों के साथ काम करने का सफर काफी यादगार रहा, मैंने एक्टिंग के लिये ही जन्म लिया है, और उम्मीद है कि मरते दम तक एक्टिंग करती रहूंगी।