विराट कोहली ने जड़ा दोहरा शतक, तो अनुष्का ने सबके सामने ऐसे किया प्यार का इजहार

पुणे में विराट कोहली की बल्लेबाजी ने ना सिर्फ फैंस को अपना दीवाना बनाया है, बल्कि उनकी पत्नी अनुष्का भी काफी खुश नजर आई।

New Delhi, Oct 12 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली, उन्होने नाबाद 254 रन बनाये, ये उनका 7वां दोहरा शतक हैं, इसके साथ ही विराट टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा दोहरा शतक लगाने वाले भारतीय बल्लेबाज बन गये, विराट ने सहवाग और सचिन तेंदुलकर को इस मामले में पीछे छोड़ा, इसके साथ ही कोहली सबसे ज्यादा दोहरा शतक लगाने वाले दुनिया के चौथे बल्लेबाज बन गये हैं।

Advertisement

पत्नी भी खुश
पुणे में विराट कोहली की बल्लेबाजी ने ना सिर्फ फैंस को अपना दीवाना बनाया है, बल्कि उनकी पत्नी अनुष्का भी काफी खुश नजर आई, उन्होने सोशल मीडिया के जरिये अपने प्यार का इजहार किया है, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिल की इमोजी के साथ विराट कोहली की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।

Advertisement

शानदार दोहरा शतक
विराट कोहली के दमदार दोहरे शतक और सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल के शतक की मदद से टीम इंडिया ने पहली पारी में 601 रन पर पारी घोषित कर दी, इस दौरान विराट कोहली ने कई बड़े रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिये, विराट ने टेस्ट क्रिकेट में 26वां शतक लगाया, इसके साथ ही उनके कुल अंतरराष्ट्रीय शतकों की संख्या 69 (43 वनडे में) हो गई।

Advertisement

कप्तान के तौर पर 19 शतक
विराट कोहली ने टेस्ट कप्तान के तौर पर सबसे ज्यादा शतक जमाने के मामले में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज कप्तान रिकी पोटिंग के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है, विराट और पोटिंग के नाम अब टेस्ट क्रिकेट में बतौर कप्तान 19 शतक दर्ज है, इस सूची में पहले स्थान पर दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ (25 शतक) का नाम है।