दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी पर तोड़ी चुप्पी, खोला ये बड़ा राज

दीपिका पादुकोण ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिये इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी को लेकर खुलकर बात की, उन्होने साफ कहा कि वो अभी बच्चे के लिये तैयार नहीं हैं।

New Delhi, Oct 12 : बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में गिनी जाने वाली दीपिका पादुकोण जितनी अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में रहती है, उतनी ही अपनी निजी जिंदगी के लिये भी, दीपिका ने एक्टर रणवीर सिंह से बीते साल नवंबर में शादी की थी, शादी को अब एक साल होने को है, आये दिन उनकी प्रेंग्नेंस को लेकर तरह-तरह की बातें होती रहती है, हाल ही में दीपिका ने अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी।

Advertisement

अभी तैयार नहीं
दीपिका पादुकोण ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिये इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी को लेकर खुलकर बात की, उन्होने साफ कहा कि वो अभी बच्चे के लिये तैयार नहीं हैं, दीपिका ने कहा कि उन्हें बेशक बच्चे चाहिये, लेकिन फिलहाल करियर पर पूरा फोकस करना चाहती हैं, दीपिका ने इस इंटरव्यू में कहा कि ये काफी अजीब है कि अगर आप किसी को डेट कर रहे हैं, तो ये लोग जानने में दिलचस्पी रखते हैं कि आपकी शादी कब हो रही है, जब शादी हो गई, तो बच्चे कब, हम दोनों को ऐसी अफवाहों से हैरानी नहीं होती।

Advertisement

हम दोनों को बच्चे पसंद
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि हमें बच्चे चाहिये, हम दोनों को ही बच्चों से बेहद प्यार है, लेकिन अभी हम पूरी तरह अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं, हमें ऐसा लगता है कि ये माता-पिता बनने का सही समय नहीं है, पेरेंट्स कब बनना है, हमने इसके बारे में भी अभी नहीं सोचा है, ऐसे में जाहिर है कि दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर जो खबरें उड़ रही थी, वो पूरी तरह से आधारहीन है। हालांकि दीपिका अपनी पर्सनल लाइफ पर ज्यादा बात नहीं करती है, उन्होने अपनी शादी को भी मीडिया से दूर रखा था।

Advertisement

करियर पर फोकस
बहरहाल दीपिका के पास इन दिनों फिल्मों की लाइन लगी हुई है, वो रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आएंगी, इस फिल्म में रणवीर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं, तो दीपिका उनकी पत्नी के रोल में नजर आएंगी, इसके अलावा दीपिका के पास मेघना गुलजार की फिल्म छपाक भी है, जिसकी शूटिंग हाल ही में पूरी हुई है।