लाइव इंटरव्यू में कुमार विश्वास ने केजरीवाल को धो डाला, पीएम मोदी की तारीफ में कही ये बात, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
आप संयोजक केजरीवाल से जुड़े एक सवाल पर कुमार ने कहा कि मैं इन दिनों राम पर बोल रहा हं, जब मेरे पास इतना बड़ा विषय है, तो मैं ऐसे घटिया-घटिया विषय पर क्यों बात करुं।

New Delhi, Oct 12 : देश के रॉकस्टार कवि और राजनेता कुमार विश्वास की नई किताब ‘फिर से मेरी याद’ आ रही है, इस किताब की चर्चा ना सिर्फ हिंदी पाठकों बल्कि अंग्रेजी पढने वालों में भी है, कुमार विश्वास ने इस किताब और देश की मौजूदा राजनीति पर एक निजी न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होने कई मुद्दों पर खुलकर अपनी बात रखी है।

Advertisement

केजरीवाल मनाने आएंगे तो क्या करेंगे
इस दौरान कुमार विश्वास से पूछा गया कि अगर अरविंद केजरीवाल आपको मनाने आते हैं, कहते हैं कि डिप्टी सीएम बन जाओ, तो क्या आप मान जाएंगे, इस पर कुमार विश्वास ने बेहद तल्ख लहजे में कहा, कि एक तो पता ना होना आपके बारे में , एक होता है कंफर्म होना, पहले पता नहीं था, अब कंफर्म है।

Advertisement

भारतीय राजनीति में कई प्रकार के रोग
कुमार विश्वास ने देश की मौजूदा राजनीति पर टिप्पणी करते हुए कहा कि राजनीति में कई प्रकार के रोग हैं, जैसे भाजपा मधुमेह है, आप मेहनत कराइये, दौड़ाइये, स्वस्थ्य काम करेंगे, कांग्रेस भारतीय राजनीति में कैंसर जैसा है, काट दीजिए, कुछ इलाज कर दीजिए, कुछ ट्रांसप्लांट कर दीजिए, ठीक हो जाएगा, लेकिन कुछ एड्स हैं, जिनका इलाज पैदा नहीं हुआ, उनसे बचाव ही उपचार है, भईया माफ करिये हमको।

Advertisement

घटिया विषय पर क्यों बात करुं
आप संयोजक केजरीवाल से जुड़े एक सवाल पर कुमार ने कहा कि मैं इन दिनों राम पर बोल रहा हं, जब मेरे पास इतना बड़ा विषय है, तो मैं ऐसे घटिया-घटिया विषय पर क्यों बात करुं, जब उनसे पूछा गया कि कुछ लोग मोदी जी का विरोध करते-करते देश का विरोध शुरु क्यों कर देते हैं, तो इस पर उन्होने कहा कि मोदी जी इस बात को एन्जॉय करते हैं, उन्हें पता है कि ये सब यहां आकर फंसेंगे, ये सब मोदी के लिये काम कर रहे हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

Advertisement

सियासत में कुमार विश्वास की वापसी कब ?

सियासत में कुमार विश्वास की वापसी कब ?#KumarVishwas

Posted by News18 India on Friday, October 11, 2019