दिल्ली में पीएम मोदी की भतीजी से पर्स लूटा, ऑटो में कर रही थी सफर, पढिये पूरी खबर

पीएम की भतीजी के मुताबिक पर्स में दो मोबाइल फोन, 50-60 हजार रुपये नकद, कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज के अलावा एटीएम और कुछ अन्य कार्ड्स थे।

New Delhi, Oct 13 : राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में छीनाझपटी की वारदात कम होने का नाम नहीं ले रही है, इस बार पीड़िता पीएम नरेन्द्र मोदी की भतीजी है, बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह करीब 6.45 बजे सिविल लाइंस इलाके में स्कूटी सवाल दो बदमाशों ने पीएम मोदी की भतीजी दमयंती बेन का पर्स लूट लिया, दमयंती नरेन्द्र मोदी के बड़े भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी हैं, वो ऑटो से पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन से सिविल लाइंस स्थित गुजरात समाज भवन जा रही थी, तभी वारदात को अंजाम दिया गया।

Advertisement

पर्स में क्या था
पीएम की भतीजी के मुताबिक पर्स में दो मोबाइल फोन, 50-60 हजार रुपये नकद, कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज के अलावा एटीएम और कुछ अन्य कार्ड्स थे, जैसे ही पुलिसकर्मियों को पता चला कि पीड़िता पीएम की भतीजी है, उनके तो होश उड़ गये, उन्होने तुरंत मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरु की, शाम तक दोनों बदमाशों की पहचान हो गई है, लेकिन अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

Advertisement

अमृतसर घूमने गई थी
दिल्ली पुलिस के मुताबिक दमयंती अपने परिवार के साथ अमृतसर घूमने गई थी, शनिवार सुबह ही वो अपने पति विकास मोदी और दो बेटियों के साथ दिल्ली पहुंची थी, परिवार को 6 घंटे दिल्ली में रुकना था, फिर शनिवार को ही गुजरात के लिये रवाना होना था, इसलिये उन्होने आराम करने के लिये सिविल लाइंस स्थित गुजरात समाज भवन में कमरा बुक कराया था।

Advertisement

पर्स छीनकर फरार
पुरानी दिल्ली से सिविल लाइंस आने के लिये दमयंती के परिजनों ने ऑटो लिया, वो गुजरात समाज भवन पहुंचकर ऑटो से उतर रही थी, तभी स्कूटी सवार बदमाशों ने उनके हाथ से पर्स छीन लिया और फरार हो गया, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। पुलिस ने गुजरात भवन के आस-पास के 50 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला, जिसके बाद बदमाशों की पहचान हो गई, पुलिस जल्द ही उन्हें गिरफ्तार करने का दावा कर रही है, हालांकि मामले में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं।

पीएम के भाई का मोबाइल लूट ले गये थे बदमाश
आपको बता दें कि पीएम मोदी के बड़े भाई प्रह्लाद मोदी ने घटना की जानकारी होने पर अफसोस जाहिर किया, उन्होने बताया कि करीब 1 महीने पहले उनका मोबाइल फोन भी बदमाशों ने उत्तरी दिल्ली में लूट लिया था, दिल्ली पुलिस उसके बारे में भी अभी तक कुछ पता नहीं लगा सकी है, उन्होने कहा कि हम सामान्य नागरिक की तरह रहते हैं और कानून पर भरोसा करते हैं।