आलिया भट्ट को भाभी बनाने के सवाल पर करीना ने दिया दिलचस्प जवाब, रिश्ते पर लग गई मुहर

करण जौहर के सवाल पर शर्माते हुए आलिया भट्ट ने कहा, सच कहूं तो मैंने ऐसा कभी नहीं सोचा था, वैसे मैं अब भी इसके बारे में क्यों सोचूं।

New Delhi, Oct 14 : बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच रिश्ते और प्यार की खबरें पिछले 1 साल से सुर्खियों में बनी हुई है, पिछले कुछ समय से ये जोड़ी लगभग हर पार्टी में एक साथ नजर आती है, ऐसे में जब रविवार को रणबीर कपूर की कजिन करीना कपूर खान और आलिया एक साथ दिखी, तो इस रिश्ते से जुड़े कुछ सवाल हो गये, करीना की बातों से ये तो साफ हो गया कि वो भी आलिया को अपनी भाभी बनाने के लिये काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

Advertisement

आलिया-करीना एक साथ
मुंबई में रविवार को एक इवेंट के दौरान आलिया और करीना एक साथ दिखे, दोनों से फिल्म मेकर करण जौहर काफी मजेदार सवाल पूछते नजर आये, उन्होने आलिया से पूछा कि क्या उन्होने कभी सोचा था कि करीना कपूर उनकी ननद बनेगी, इस पर करीना बीच में ही बोल उठीं, मैं दुनिया की सबसे खुश लड़की होंगी।

Advertisement

कभी नहीं सोचा था
करण जौहर के सवाल पर शर्माते हुए आलिया भट्ट ने कहा, सच कहूं तो मैंने ऐसा कभी नहीं सोचा था, वैसे मैं अब भी इसके बारे में क्यों सोचूं, जब हम यहां पहुंचे हैं, तो एक ब्रिज पार कर चुके हैं, आलिया के गोलमोल जवाब के बाद करण जौहर भी चुप नहीं रह सके, उन्होने कहा कि जब भी ऐसा होगा, करीना और मैं बहुत खुश होंगे, और थाली लेकर आगे खड़े होंगे।

Advertisement

करीना की फैन
आपको बता दें कि आलिया करीना कपूर की बड़ी फैन रही हैं, और अकसर वो इस बात का जिक्र करती रही हैं, आलिया करीना को अपनी प्रेरणा भी मानती हैं, आलिया-रणबीर के बीच नजदीकियां बह्मास्त्र के सेट पर शुरु हुई, दोनों बुल्गारिया में फिल्म की शूटिंग साथ कर रहे थे, ये फिल्म करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है।