शिखर धवन ने क्यों की 2 बच्चों की मां और 7 साल बड़ी महिला से शादी, ये है इसके पीछे की वजह

आयशा ना सिर्फ तलाकशुदा थी, बल्कि दो लड़कियों की मां भी थी, शिखर धवन उनसे उम्र में 7 साल छोटे हैं, हालांकि इन बातों की परवाह किये बिना शिखर धवन ने उन्हें अपना जीवनसंगिनी बनाया।

New Delhi, Oct 14 : आजकल के युवा लड़के ऐसी लड़कियों को पसंद करते हैं, जिनके एक भी व्बॉयफ्रेंड ना हो, लेकिन स्टार क्रिकेटर शिखर धवन ने ऐसी लड़की को पसंद किया था, जो ना सिर्फ पहले से शादीशुदा थी, बल्कि दो बच्चों की मां भी था, इतना ही नहीं गब्बर ने उस महिला से शादी भी की, और खुशहाल जीवन भी जी रहे हैं, आइये उनके बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

Advertisement

भारतीय मूल की ऑस्ट्रेलियन
शिखर की पत्नी आयशा मुखर्जी भारतीय मूल की ऑस्ट्रेलियन हैं, उनके पिता बंगाली और मां ऑस्ट्रेलियन थी, आयशा का जन्म भारत में ही हुआ, लेकिन जब वो छोटी थी, तभी से ऑस्ट्रेलिया में रही, आयशा को क्रिकेट बेहद पसंद है, इसी जूनून ने उन्हें शिखर धवन से मिलवाया, दोनों फेसबुक पर दोस्त बने, फिर मुलाकात के बाद लव स्टोरी शुरु हो गई, धवन ने बताया था कि हरभजन सिंह ने दोनों की पहचान कराई।

Advertisement

तलाकशुदा दो बच्चों की मां
आयशा ना सिर्फ तलाकशुदा थी, बल्कि दो लड़कियों की मां भी थी, शिखर धवन उनसे उम्र में 7 साल छोटे हैं, हालांकि इन बातों की परवाह किये बिना शिखर धवन ने उन्हें अपना जीवनसंगिनी बनाया, अब दोनों का एक बेटा भी है, जिनका नाम जोरावर है, जोरावर अकसर रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका के साथ मस्ती करते हुए दिखते हैं।

Advertisement

शादी के बाद जिम्मेदार बने
साल 2012 में शिखर ने आयशा से शादी की, आयशा के प्यार ने उन्हें जिम्मेदार आदमी बना दिया, धवन खुद इस बात का जिक्र करते हैं कि आयशा की उनकी जिंदगी में आने से सब कुछ बदल गया, आयशा ने उन्हें बहुत कुछ सिखाया, जब वो क्रिकेट के मैदान पर अच्छा प्रदर्शन नहीं करते हैं, तो कोच से ज्यादा पत्नी से डर लगता है, क्योंकि पत्नी उन्हें डांटती फिर बताती है कि मैदान पर अच्छा प्रदर्शन जरुरी है।