धागे के बराबर बिकिनी पहन घूम रही थी महिला टूरिस्ट, पुलिस ने उठाया ये कदम

सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करना लिन को भारी पड़ गया, उन्होने अपनी बीच पर घूमते हुए तस्वीरें साझा की थी।

New Delhi, Oct 14 : बिकिनी पहनकर बीच पर टहल रही एक महिला टूरिस्ट को फिलीपिंस पुलिस ने गिरफ्तार किया है, गिरफ्तार की गई महिला का नाम लिन टू जिंग हैं, जो ताईवान से थाइलैंड घूमने आई थीं, पुलिस ने 26 वर्षीय लिन टू जिंग पर एक धागे के जैसी बिकिनी पहनने के लिये जुर्माना लगया है, पुलिस रिपोर्ट में महिला की बिकिनी को धागा लिखा गया है।

Advertisement

प्रेमी के साथ घूमने आई थी
लिन ताइवान से थाइलैंड अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घूमने आई थी, जहां वो चर्चित आईसलैंड पर रुकी थी, पुका बीच पर उन्हें दो बार थॉन्ग बिकिनी में देखा गया, ये बिकिनी महज धागे की तरह होती है, इतना ही नहीं उन्होने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की।

Advertisement

पड़ गया भारी
सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करना लिन को भारी पड़ गया, उन्होने अपनी बीच पर घूमते हुए तस्वीरें साझा की थी, जिसे अधिकारियों ने देखा और मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने जांच बढाते हुए लिन को होटल से गिरफ्तार किया, और उन पर जुर्माना लगाने के बाद छोड़ा गया।

Advertisement

इतने का जुर्माना
लिन पर फिलीपींस के 2500 पेसो (38 डॉलर) का जुर्माना लगाया गया, जुर्माना चुकाने पर ही उनको आइसलैंड छोड़ने की इजाजत दी जाएगी, पुलिस ने कहा कि कई टूरिस्ट और स्थानीय नागरिकों ने शिकायत की थी, कि वो महिला सिर्फ एक धागा पहनकर घूम रही थीं, जो नियमों के खिलाफ है, ऐसे में उनके खिलाफ कार्रवाई की गई।