अश्विन को टीम में रखने पर किंग्स इलेवन के मालिक का बड़ा बयान, इस बल्लेबाज को मिल सकती है कप्तानी

अश्विन की अगुवाई में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने पिछले दो सीजन में शुरुआती दौर में तो अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन दोनों ही मौकों पर बाद में टीम ने लय खो दी।

New Delhi, Oct 15 : आईपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब के सह मालिक नेस वाडिया ने कहा कि उनकी फ्रेंचाइजी ने खिलाड़ियों की अदला बदली में आर अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स को नहीं सौंपने का फैसला लिया है, दरअसल कहा जा रहा है कि नव नियुक्त मुख्य कोच अनिल कुंबले चाहते हैं कि अश्विन टीम के साथ बने रहे, वाडिया ने पीटीआई से कहा कि बोर्ड ने पुर्नविचार किया है, उन्हें एहसास हुआ कि अश्विन टीम का अहम हिस्सा हैं, दिल्ली कैपिटल्स के साथ चर्चा भी हुई थी, लेकिन इन चर्चाओं का कोई परिणाम नहीं निकला, वो जिस तरह से क्रिकेट खेलते हैं उनका प्रदर्शन सब कुछ बयां कर देता है।

Advertisement

कुंबले पर छोड़ा था फैसला
इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब ने पूर्व दिग्गज क्रिकेटर अनिल कुंबले को मुख्य कोच घोषित किया, साथ ही बताया था कि अश्विन की किस्मत का फैसला अब वो ही करेंगे, माना जा रहा था कि अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स को दिये जाने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब का कप्तान केएल राहुल को बनाया जा सकता है।

Advertisement

प्लेऑफ में नहीं पहुंचा पाये अश्विन
अश्विन की अगुवाई में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने पिछले दो सीजन में शुरुआती दौर में तो अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन दोनों ही मौकों पर बाद में टीम ने लय खो दी, 2018 में सातवें और 2019 में छठे स्थान पर रही, अश्विन ने पंजाब के लिये 28 मैचों में कप्तानी की है, जिसमें 25 विकेट लिये हैं, कहा जा रहा है कि अश्विन टीम में तो रहेंगे, लेकिन इस सीजन में कप्तानी केएल राहुल को दी जा सकती है।

Advertisement

कुंबले के लिये बड़ी चुनौती
आपको बता दें कि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम पिछले पांच साल में 5 कोच बदल चुकी हैं, इसके बावजूद ये टीम अभी तक एक बार भी खिताब नहीं जीत पाई है, अब देखना है कि अनिल कुंबले इस टीम की किस्मत बदल पाते हैं, या फिर एक और सीजन ऐसे ही निकल जाएगा।