राहुल गांधी लंदन जाकर बस जाएंगे, बच्चों के लिये कही ऐसी बात, जानिये खबर का पूरा सच, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे जाएं
सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भाषण दे रहे हैं।

New Delhi, Oct 16 : अकाली दल विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा और बीजेपी नेता प्रीति गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से राहुल गांधी के 11 सेकेंड का तथाकथित फेक वीडियो पोस्ट किया है, जिसके बाद छत्तीसगढ कांग्रेस आईटी सेल ने दोनों के खिलाफ रायपुर के खम्हारडीह थाने में लिखित शिकायत दी है और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Advertisement

पुलिस में शिकायत
शिकायतकर्ता कांग्रेस कार्यकर्ता जयवर्धन बिस्सा ने कहा कि मंगलवार को पुलिस थाने में उन्होने लिखित शिकायत दी है, उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही मामले में एफआईआर दर्ज किया जाएगा। आपको बता दें कि जिस वीडियो को आधार बनाकर पुलिस में लिखित शिकायत दी गई है, उसमें राहुल गांधी लंदन चले जाने की बात कर रहे हैं।

Advertisement

वीडियो वायरल
सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भाषण दे रहे हैं, वो कह रहे हैं कि मैं तो देश छोड़कर लंदन चला जाऊंगा, मेरे बच्चे अमेरिका में पढेंगे, इसके साथ ही राहुल अपने पास हजारों करोड़ रुपये होने की बात कर रहे हैं।

Advertisement

चुनाव से पहले गरमाई सियासत
आपको बता दें कि अगले सप्ताह हरियाणा और महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिये मतदान होना है, तमाम राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों ने मोर्चा संभाल रखा है, इन सब के बीच सोशल मीडिया पर राहुल गांधी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है सच
बताया जा रहा है कि राहुल गांधी ने ये बात बैंक धोखाधड़ी करने वाले नीरव मोदी और मेहुल चौकसी के संदर्भ में कही थी, ये बात राहुल ने महाराष्ट्र के लातूर में चुनावी सभा के दौरान कही थी, उन्होने कहा था कि नीरव मोदी, मेहुल चौकसी अच्छी नींद लेते हैं, बिना कोई डर, कुछ नहीं होने वाला मैं तो लंदन चला जाऊंगा, मेरे बच्चे तो जाके अमेरिका में पढेंगा, मेरा हिंदुस्तान से कोई लेना देना नहीं है, मैं तो नरेन्द्र मोदी जी का मित्र हूं, मेरे पास तो हजारों करोड़ रुपये हैं, मैं तो कभी भी चला जाऊंगा, ये हिंदुस्तान की सच्चाई है।