जब सामने आया था सनी देओल और हेमा मालिनी के रिश्ते का सच, इस वजह से पहली बार हुई थी बात

हेमा मालिनी ने कहा कि लोग हमारे संबंधों के बारे में अलग-अलग तरह की बातें करते रहते हैं, जो भी अटकलें लोग लगाते हैं कि दोनों में सबकुछ ठीक नहीं है।

New Delhi, Oct 16 : फिल्मी सितारों की बायोग्राफी जब भी सामने आती है, तो कई ऐसे राज खुल जाते हैं, जो उन्होने सबसे छिपाकर रखे थे, हेमा मालिनी की किताब में भी ऐसे कई खुलासे हुए थे, अब तक कहा जा जाता था कि ड्रीम गर्ल और सनी देओल के बीच रिश्ते सहज नहीं हैं, इतना ही नहीं दोनों इस मुद्दे पर चुप्पी साधे रखते थे, हेमा ने अपनी बायोग्राफी की रिलीज पर इस मुद्दे पर खुलकर बात की थी।

Advertisement

बातचीत बंद
मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार जब धर्मेन्द्र ने हेमा से शादी की थी, तभी से सनी और हेमा के बीच बातचीत बंद हो गई थी, लेकिन एक शख्स की वजह से हेमा को सनी से बात करनी पड़ी, इस शख्स का नाम है डिंपल कपाड़िया, जी हां, सही पढा आपने, डिंपल और हेमा काफी अच्छी और पुरानी दोस्त हैं, डिंपल की वजह से ही ड्रीम गर्ल को पहली बार सनी देओल से बात करनी पड़ी, ये बात उस समय की है, जब डिंपल और हेमा फिल्म दिल आशना है की शूटिंग कर रही थी, इस फिल्म में डिंपल ने दिव्या भारती के मां का किरदार किया था, हेमा ने बताया कि किन हालातों में उन्हें सनी से बात करनी पड़ी थी।

Advertisement

पहली बार बात
हेमा ने किताब में लिखा कि मुझे फिल्म में डिंपल और मिथुन चक्रवर्ती के साथ पैराग्लाइडिंग का सीन शूट करना था, ये सीन प्लेन में शूट होना था, लेकिन शूटिंग से कुछ दिन पहले ही पायलट का एक्सीडेंट हो गया। डिंपल कपाड़िया इस सीन के दौरान काफी डरी हुई थी, डिंपल ने इस बारे में सनी को बताया, तो वो तुरंत सेट पर पहुंच गये, तो हेमा ने सनी को विश्वास दिलाया, कि डिंपल को कुछ नहीं होगा, पहली बार तभी दोनों ने बात की थी, डिंपल कपाड़िया और सनी देओल की नजदीकियों के बारे में हर कोई जानता था, करीब बीस साल दोनों का अफेयर चला।

Advertisement

अलग-अलग अटकलें
सदाबहार एक्ट्रेस ने कहा कि लोग हमारे संबंधों के बारे में अलग-अलग तरह की बातें करते रहते हैं, जो भी अटकलें लोग लगाते हैं कि दोनों में सबकुछ ठीक नहीं है, वो पूरी तरह से गलत है, सनी के साथ मेरा रिश्ता हमेशा बेहतर रहा है, यहां तक कि मेरा एक्सीडेंट (2015) जब हुआ, तो सनी देओल मेरे घर पहुंचने वाले पहले व्यक्ति थे, इतना ही नहीं उन्होने बकायदा डॉक्टरों से बात की और उन्हें निर्देश भी दिये।

1979 में शादी
मालूम हो कि धर्मेन्द्र ने 1979 में हेमा मालिनी से शादी की थी, दोनों पहले कई फिल्मों में काम कर चुके थे, यही नहीं हेमा से शादी से पहले धर्मेन्द्र प्रकाश कौर से शादी कर चुके थे, सनी-बॉबी समेत उनके चार बच्चे भी थे, इसके बावजूद उन्होने हेमा से शादी कर ली, हेमा-धर्मेन्द्र की दो बेटियां आहना और ईशा देओल है, सनी-बॉबी ने हेमा से दूरी बनाये रखा, यहां तक कि दोनों भाई ईशा देओल की शादी तक में शामिल नहीं हुए थे, लेकिन हेमा ने किताब में कुछ और ही दावा किया था।