35 साल बाद बेटे के लिये कैमरे के सामने आई थी सनी देओल की पत्नी, जानिये क्यों रहती हैं लाइमलाइट से दूर

अमृता सिंह की मां सनी और उनके रिश्ते के खिलाफ थीं, अमृता की मां ने सनी के परिवार की छानबीन शुरु कर दी, इसके बाद जो हकीकत सामने आई, वो हैरान करने वाली थी।

New Delhi, Oct 19 : बॉलीवुड एक्टर सनी देओल आज (19 अक्टूबर) अपना 63वां जन्मदिन मना रहे हैं, सनी ने फिल्म इंडस्ट्री के बाद हाल ही में राजनीति में कदम रखा, वो बीजेपी से लोकसभा के सांसद हैं, फिल्मों के अलावा सनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रहे हैं, हाल ही में रिलीज सनी की बेटे करण की फिल्म पल पल दिल के पास स्क्रीनिंग के मौके पर उनकी पत्नी पहली बार कैमरे के सामने आई, ऐसे में सवाल ये उठता है कि आखिर उनकी पत्नी लाइमलाइट से दूर क्यों रहती हैं, आइये आपको बताते हैं इसके पीछे की वजह।

Advertisement

अमृता सिंह से नजदीकियां
सनी देओल की पहली फिल्म बेताब थी, जिसमें उनके साथ अमृता सिंह थी, दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, फिल्म हिट रही थी, शूटिंग के दौरान ही अमृता का दिल सनी देओल पर आ गया, फिल्म में दोनों ने कुछ इंटीमेट सीन भी शूट किये थे, उस दौर में इस तरह से सीन शूट करना बड़ी बात थी, परदे पर फिल्माये गये सीन के साथ ही असल जिंदगी में भी दोनों की नजदीकियां बढने लगी थी।

Advertisement

मां थी रिश्ते के खिलाफ
एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार अमृता सिंह की मां सनी और उनके रिश्ते के खिलाफ थीं, अमृता की मां ने सनी के परिवार की छानबीन शुरु कर दी, इसके बाद जो हकीकत सामने आई, वो हैरान करने वाली थी, दरअसल तब पता चला था कि सनी देओल का रिलेशनशिप लंदन में पूजा नाम की लड़की से है, इतना ही नहीं सनी की शादी भी पूजा से इंग्लैंड में हो चुकी है।

Advertisement

सीक्रेट रखना चाहते थे शादी
एक तरफ अमृता के सामने सनी की पूरी सच्चाई आ चुकी थी, वहीं दूसरी ओर पूजा अपने पति के अफेयर से अनजान थी, इस रिपोर्ट में दावा किया गया कि देओल परिवार सनी की शादी को सीकेट रखना चाहते थे, ऐसा इसलिये क्योंकि तब उनका करियर शुरु ही हुई था, इस दौर में किसी एक्टर के शादीशुदा होने पर उनका करियर खत्म माना जाता था।

लंदन जाते थे सनी
यही वजह था कि पूजा लंदन में ही रहती थीं, सनी हर महीने उनसे मिलने के लिये लंदन जाते थे, सनी लगातार अपने शादीशुदा होने से इंकार करते रहे, सनी ने पूजा से 1984 में शादी की थी, दोनों के दो बच्चे करण देओल और राजवीर देओल हैं, हाल ही में करण ने फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया है।