150 गर्लफ्रेंड घुमा चुका है बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट, असल जिंदगी में इनसे है जबरदस्‍त ट्यूनिंग

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा धूम मचाए हुए हैं । घर में सिद्धार्थ शुक्‍ला से उनकी बिलकुल नहीं बन रही, और लड़कियों से नजदीकियां तो बस पूछिए ही मत ।

New Delhi, Oct 20: पारस छाबड़ा, बिग बॉस के घर में एंट्री करने के वाले इस सदस्‍य का नाम हर बिग बॉस प्रेमी के जुबान पर है । टीवी रिएलिटी शो स्पिलट्सविला से चर्चा में आए पारस को बिग बॉस जैसार बड़ा प्‍लेटफॉर्म मिला तो वो उसका भरपूर उपयोग करने में पीछे नहीं हैं । शो में पारस अपने फ्लर्टियश बिहेवियर से सभी के बीच चर्चा में बने हुए हें । उनकी शो की दूसरी कंटेस्‍टेंट माहिरा और शहनाज संग दोस्ती, बॉन्डिंग और नोक-झोंक सोशल मीडिया पर खासी वायरल हो रही है ।

Advertisement

सिंगल नहीं है पारस
बिग बॉस के घर में खुद को सिंगल बताने वाले पारस छाबड़ा को लेकर एक राज ये खुला है कि पारस सिंगल नहीं हैं । असल जिंदगी में पारस, आकांक्षा पुरी संग रिलेशनशिप में हैं । बिग बॉस से पहले जिस शो में पारस नजर आए थे वहां भी उनकी कई लड़कियों के साथ ट्यूनिंग दिखाई दी गई थी । बताया जा रहा है कि पारस की एक दो नहीं बल्कि 150 गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं । इस बात का खुलासा खुद पारस ने बिग बॉस के घर में किया है ।

Advertisement

शैफाली के साथ शेयर की लव लाइफ
कलर्स चैनल ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शो की एक वीडियो क्लिप शेयर की है । जिसमें पारस शेफाली बग्गा संग अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हैं । पारस ने शेफाली को बताया कि स्प्लिट्सविला जीतने के बाद उनकी 150 गर्लफ्रेंड थीं । उनमें कुछ लड़कियां उनको बहुत प्यार करती थीं उन्हें गिफ्ट्स देती थीं । अगर आज भी वो अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ देते हैं तो कोई भी लड़की उनके पास आ जाएगी ।

https://www.instagram.com/p/Bz56N1GhVz9/

पहली गर्लफ्रेंड से अब भी अटैच हैं पारस
पारस ने शैफाली को बताया कि – मेरी जो पहली गर्लफ्रेंड थी उसकी शादी हो गई है और उसका बच्चा भी है, लेकिन आज भी वो मुझे हद से ज्यादा प्यार करती है । मेरे बिग बॉस में आने पर भी वो बहुत ज्यादा एक्साइटेड थी । पारस ने ये भी कहा कि वो जब भी अपनी फर्स्ट गर्लफ्रेंड से मिलते हैं तो उन दोनों को आज भी पहले जैसी फीलिंग्स का ही एहसास होता है । उन्‍होने कहा कि वो आज भी जब परेशान होते हैं तो उनकी फर्स्ट गर्लफ्रेंड को नेचुरली पता चल जाता है ।

https://www.instagram.com/p/BzFB8SOFMpE/