पीएम मोदी से मुलाकात के बाद शाहरुख खान ने किया ये ट्वीट, लिखा थैंक्यू

शनिवार शाम पीएम मोदी ने बॉलीवुड सितारों से बातचीत की, इस दौरान शाहरुख ने अपने विचार पीएम मोदी और इन्य फिल्मी हीरो के सामने रखा।

New Delhi, Oct 20 : बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने पीएम नरेन्द्र मोदी को अपनी ओर से धन्यवाद कहा है, शाहरुख खान ने ट्विटर पर लिखा है, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हमारी मेजबानी करने के लिये शुक्रिया, महात्मा गांधी के विचारों को आगे बढाने में कलाकारों की भूमिका पर इस तरह खुलकर बातचीत करने के लिये धन्यवाद, साथ ही यूनिवर्सिटी ऑफ सिनेमा का विचार भी काफी उपयुक्त है।

Advertisement

मोदी ने बॉलीवुड सितारों से की बात
आपको बता दें कि शनिवार शाम पीएम मोदी ने बॉलीवुड सितारों से बातचीत की, इस दौरान शाहरुख ने अपने विचार पीएम मोदी और इन्य फिल्मी हीरो के सामने रखते हुए कहा कि हम लोगों को एक अच्छे काम के लिये साथ लाने के लिये प्रधानमंत्री जी का धन्यवाद, मुझे लगता है कि भारत और दुनिया को हमें गांधी जी से फिर से परिचित कराना चाहिये।

Advertisement

शाहरुख और आमिर साथ
इतना ही नहीं इस मुलाकात के बाद शाहरुख खान और आमिर एक मंच पर साथ आये, उन्होने प्रधानमंत्री मोदी की इस मेजबानी की तारीफ की, आमिर खान ने कहा कि मोदी जी के साथ बातचीत करना काफी शानदार रहा, तो किंग खान ने कहा कि सबको शामिल करने का ये बेहतरीन तरीका है।

Advertisement

गांधी 2.0 की जरुरत
इससे पहले बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि अब गांधी 2.0 की जरुरत है, जैसे प्रधानमंत्री मोदी जी ने स्वच्छता अभियान को फिर एक अभियान बनाया, इसी तरह देश के युवाओं को किसी तरह से चाहे नाच कर चाहे गाकर उन्हें लुभाने की जरुरत है।

Advertisement