क्या हर एपिसोड के 1 करोड़ रुपये लेते हैं कपिल शर्मा, जानिये कृष्णा और भारती की फीस

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
उदित नारायण की इस बात पर कपिल ने कुछ भी नहीं कहा और ठहाके लगाकर टाल दिया, लेकिन स्टार सिंगर की इस बात से कपिल की फीस को लेकर चर्चा शुरु हो गई।

New Delhi, Oct 20 : सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो धीरे-धीरे अपनी पुरानी लोकप्रियता को हासिल कर रही है, शो में प्ले बैक सिंगर उदित नारायण सपरिवार पहुंचे, उदित के इस शो में आते ही उनकी वो बात फिर से लोगों के जेहन में घूम गई, जिसमें उन्होने कपिल की फीस को लेकर चर्चा छेड़ दी थी, उन्होने कहा था कि कपिल हर एपिसोड के एक-एक करोड़ रुपये ले रहे हैं।

Advertisement

उदित नारायण कपिल शो में
कपिल शर्मा ने उदित नारायण से कहा कि उदित जी की आवाज जितनी प्यारी है, उनका चेहरा उससे ज्यादा मासूम है, इन्हें देखकर लगता है कि इन्होने आज तक किसी का एक पैसा नहीं मारा होगा, लेकिन इनके पैसे सबने मार लिये होंगे, जवाब में उदित नारायण ने कहा आपके लिये तो कोई स्ट्रगल नहीं है, सुना है आप आजकल हर एपिसोड के एक-एक करोड़ रुपये लेते हैं।

Advertisement

कपिल ने क्या कहा
उदित नारायण की इस बात पर कपिल ने कुछ भी नहीं कहा और ठहाके लगाकर टाल दिया, लेकिन स्टार सिंगर की इस बात से कपिल की फीस को लेकर चर्चा शुरु हो गई, पहले भी स्टार कॉमेडियन फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा इनकम टैक्स देने के लिये सुर्खियां बटोर चुके हैं, यहां तक की एक शो के दौरान अक्षय कुमार ने कपिल की कमाई को लेकर कहा था कि मेरी तुलना में तुम्हारी कमाई भी कम नहीं है।

Advertisement

करोड़ों का नुकसान
द कपिल शर्मा शो से जुड़े कलाकारों और सेलिब्रिटीज की फीस को लेकर दैनिक भास्कर ने एक रिपोर्ट भी प्रकाशित किया था, जिसमें दावा किया गया था कि कपिल हर एपिसोड के 60 से 70 लाख रुपये लेते थे, हालांकि ये पिछले सीजन की बात है, लेकिन शो के दूसरे कलाकारों से झगड़ा होने और शो बंद होने के बाद कपिल को करोड़ों का नुकसान सहना पड़ा, फैमिली नाइट्स विद कपिल के फ्लॉप होने के बाद उन्होने अपनी फीस भी एक तिहाई कर लिया, अब कपिल 15-20 लाख हर एपिसोड के लेते हैं।

कृष्णा और भारती की फीस
सुनील ग्रोवर और दूसरे कलाकारों के शो छोड़कर जाने के बाद कपिल ने कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह की शो में एंट्री कराई, इन दोनों को करीब हर एपिसोड के 10 लाख रुपये मिलते हैं, आपको बता दें कि द कपिल शर्मा शो को दोबारा शुरु करने में सलमान खान का बड़ा हाथ है, वो शो को प्रोड्यूसर हैं।