सौरव गांगुली को बधाई देते हुए छलका युवराज का दर्द, इशारों मे कही बहुत बड़ी बात

इस ट्वीट पर सौरव गांगुली ने युवराज सिंह को जवाब भी दिया, उन्होने लिखा, शुभकामनाओं के लिये शुक्रिया, आपने हमें विश्वकप जिताए हैं।

New Delhi, Oct 20 : टीम इंडिया के पूर्व स्टार बल्लेबाज युवराज सिंह ने शनिवार को सौरव गांगुली को बीसीसीआई अध्यक्ष बनने पर बधाई दी, इसके साथ ही उन्होने कहा कि उनके लिये अच्छा होता, अगर वो तब बोर्ड की कमान संभालते जब यो-यो टेस्ट की काफी मांग हुई थी, युवी ने इस साल जून में क्रिकेट से रिटायरमेंट की घोषणा करते हुए खुलासा किया था कि बीसीसीआई ने उन्हें यो-यो टेस्ट में फेल होने की हालत में विदाई मैच का वादा किया था, लेकिन वो यो-यो टेस्ट में पास हो गये, जिसकी वजह से उन्हें विदाई मैच तक नहीं मिला।

Advertisement

युवी का ट्वीट
पूर्व स्टार बल्लेबाज ने ट्विटर पर लिखा, जितना महान व्यक्ति उतना ही शानदार सफर, भारतीय कप्तान से बीसीसीआई अध्यक्ष पद तक, मुझे लगता है कि एक क्रिकेटर का प्रशासन बनना शानदार होगा, इससे अन्य को भी खिलाड़ियों के हिसाब से प्रबंधन समझने का मौका मिलेगा, काश आप तब अध्यक्ष होते, जब यो-यो टेस्ट की मांग थी, गुडलक दादा।

Advertisement

गांगुली का जवाब
इस ट्वीट पर सौरव गांगुली ने युवराज सिंह को जवाब भी दिया, उन्होने लिखा, शुभकामनाओं के लिये शुक्रिया, आपने हमें विश्वकप जिताए हैं, अब समय आ गया है खेल के लिये कुछ अच्छा करने का, तुम मेरे सुपरस्टार हो, भगवान आपका भला करें। आपको बता दें कि गांगुली की कप्तानी में युवी टीम के अहम सदस्य थे।

Advertisement

युवी ने साधा निशाना
मालूम हो कि सितंबर में युवी ने अपने रिटायरमेंट पर बीसीसीआई के प्रति नाराजगी जाहिर की थी, उन्होने टीम इंडिया के प्रबंधन के बर्ताव पर भी सवाल खड़े किये थे, युवी के अनुसार उन्हें महसूस हुआ कि टीम प्रबंधन उन्हें टीम से बाहर करने के लिये बहाने ढूंढ रहा था, इसलिये यो-यो टेस्ट को अनिवार्य किया।

यो-यो टेस्ट
स्टार बल्लेबाज ने कहा था कि 2017 में हुई चैपियंस ट्रॉफी के बाद 9 मैचों में उन्हें दो बार मैन ऑफ द मैच चुना गया, लेकिन इसके बावजूद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया, युवी ने कहा कि वो चोटिल हो गये थे, उन्हें सीरीज की तैयारी करने को कहा गया, फिर अचानक यो-यो टेस्ट शुरु कर दिया गया, युवी ने यो-यो टेस्ट भी पास कर लिया, लेकिन इसके बावजूद टीम में उनकी वापसी नहीं हुई।