पहले बेटी से शादी फिर सास से इश्क, दोनों रहने लगे लिव इन में – फिर एक दिन हुआ कुछ ऐसा कि

पुलिस के मुताबिक शाहीन देह व्यापार में भी लिप्त थी और पिछले साल ही उसे देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था । फिलहाल पुलिस फरार शाहरुख की तलाश कर रही है ।

New Delhi, Oct 21: सास और दामाद एक साथ लिव इन में रह रहे थे, मध्‍यप्रदेश से आई इस खबर ने रिश्‍तों को तार-तार कर दिया है । मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुई इस घटना को सुन आप भी परेशान जरूर हो जाएंगे । यहां एक शख्स ने रविवार तड़के अपनी लिव इन पार्टनर की गला रेतकर हत्या कर दी । दोनों के बीच जब सास और दामाद का रिश्‍ता पता चला तो सब हैरान रह गए । युवक को शक था कि उसकी पार्टनर देह व्‍यापार में लिप्‍त थी ।

Advertisement

हत्‍या से पहले झगड़ा
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक युवक ने रविवार सुबह अपनी लिव इन पार्टनर की गला रेतकर हत्या कर दी । दोनों रिश्‍ते में सास और दामाद बताए जा रहे हैं । घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तो शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया । घटना भोपाल के अशोका गार्डन इलाके की बताई जा रही है । पुलिस के मुताबिक अशोक विहार कॉलोनी में शाहीन नाम की एक महिला शाहरुख खान नाम के लड़के के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी । शनिवार रात शाहीन और शाहरुख के बीच झगड़ा हो गया, जिसके बाद उसने शाहीन की हत्‍या कर दी ।

Advertisement

देह व्‍यापार करती थी शाहीन
पुलिस के मुताबिक दोनों के झगड़े की जड़ शाहीन का देह व्यापार करना था । शाहरूख ने शाहीन को कई बार देह व्यापार नहीं करने और इस दलदल से बाहर आने को कई बार कहा था, लेकिन उसने शाहरुख की बात नहीं मानी और इसी को लेकर हुए झगड़े में रविवार को शाहरुख ने शाहीन का गला रेत दिया । हत्या के बाद शाहरुख ने खुद ही दोस्त को जानकारी दी, और खुद फरार हो गया ।

Advertisement

सास-दामाद थे शाहीन और शाहरुख
हैरानी की बात यह कि हत्या आरोपी शाहरुख का कुछ साल पहले ही शाहीन की बेटी के साथ निकाह हुआ था । निकाह के बाद उसके अपनी सास शाहीन के साथ संबंध बन गए । जिसके बाद शाहीन ने अपने पति से तलाक लेकर शाहरुख के साथ रहना शुरू कर दिया । पुलिस के मुताबिक शाहीन देह व्यापार में भी लिप्त थी और पिछले साल ही उसे देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया था । फिलहाल पुलिस फरार शाहरुख की तलाश कर रही है ।