BCCI बॉस बनते ही धोनी के रिटायरमेंट पर सौरव गांगुली का बड़ा बयान, तैयार है पूरी रणनीति

धोनी आईसीसी विश्वकप 2019 के बाद से क्रिकेट से दूर हैं, हालांकि बीते दिन ही वो टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ रांची में नजर आये थे।

New Delhi, Oct 23 : बीसीसीआई ने नये बॉस सौरव गांगुली ने पदभार संभालने के बाद पहली बार मीडिया से मुखातिब हुए, उनसे धोनी के संन्यास को लेकर सवाल पूछा गया, तो उन्होने इसका जवाब अपने अंदाज में दिया, धोनी को चैंपियन बताते हुए सौरव गांगुली ने कहा कि चैंपियन खिलाड़ी कभी भी जल्दी अपना खेल नहीं छोड़ते, उन्होने अपने दौर का उदाहरण देते हुए कहा, कि डेढ साल टीम से बाहर रहने के बाद जोरदार वापसी की, फिर अगले दो साल लगातार क्रिकेट खेला।

Advertisement

धोनी के खेल पर क्या बोले दादा
दादा के नाम से मशहूर पूर्व कप्तान ने कहा कि धोनी से वो जरुर बात करेंगे, सौरव गांगुली ने कहा कि अभी मेरी धोनी से कोई बात नहीं हुई है, लेकिन हम जल्द ही उनसे इस बारे में चर्चा करेंगे, वो एक चैंपियन खिलाड़ी हैं, और चैंपियन अपना खेल जल्दी खत्म नहीं करते।

Advertisement

टीम के साथ आये नजर
आपको बता दें कि धोनी आईसीसी विश्वकप 2019 के बाद से क्रिकेट से दूर हैं, हालांकि बीते दिन ही वो टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ रांची में नजर आये थे, लेकिन उन्होने अपने भविष्य को लेकर पूरी तरह से चुप्पी साध रखी है, वो ना तो रिटायरमेंट का ऐलान कर रहे हैं और ना ही टीम में वापसी कर रहे हैं।

Advertisement

विराट के बारे में क्या कहा
टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान विराट कोहली के बारे में उन्होने कहा कि वो ऐसे खिलाड़ी हैं, जो भारतीय क्रिकेट को काफी आगे ले जा सकते हैं, मैं भी कप्तान रहा हूं, ऐसे में एक कप्तान की जिम्मेदारी बखूबी समझता हूं, आप पिछले 4-5 साल में उनके खेल को देखिये, वो कमाल के क्रिकेटर हैं। गांगुली ने बताया कि वो विराट कोहली से गुरुवार (कल) को मिलेंगे, हम हरसंभव तरीके से उनका सपोर्ट करेंगे।