चुनाव परिणाम के बाद छलका कुमार विश्वास का राज्यसभा वाला दर्द, बौने कूड़ेदान प्रतीक्षा में है

कुमार विश्वास ने अपने पुराने साथी सीएम केजरीवाल पर सीधा हमला बोला है, उनका राज्यसभा वाला दर्द एक बार फिर छलकता दिख रहा है।

New Delhi, Oct 24 : हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के परिणामों के रुझान आने के बाद रॉकस्टार कवि और आम आदमी पार्टी में हाशिये पर चल रहे नेता कुमार विश्वास ने एक तीर से दो निशाने साधे हैं, उन्होने आज दो ट्वीट किये हैं, जिसमें एक में सत्ताधारी बीजेपी पर निशाना साधा है, तो दूसरे में आप संयोजक और सीएम केजरीवाल पर सीधा हमला बोला है, उनका राज्यसभा वाला दर्द एक बार फिर छलकता दिख रहा है।

Advertisement

सत्ता की हनक
कुमार विश्वास ने पहले ट्वीट में लिखा है कि इन परिणामों में आगामी समय के लिये देश की राजनीति के बेहद स्पष्ट और आवश्यक संकेत सुनाई दे रहे हैं, सत्ता की रोटी अलटती पलटती रहती है, लोहिया जी का ये कथन सदैव याद रखना चाहिये, लेकिन सत्ता की हनक में नेता अकसर ये भूल जाते हैं।

Advertisement

केजरीवाल पर हमला
इसके बाद कुमार विश्वास ने दूसरे ट्वीट में आप संयोजक पर हमला बोला है, उन्होने लिखा, वैकल्पिक राजनीति के स्वप्न व करोड़ों लोगों की कमाई, हरियाणा चुनाव का बहाना करके दो सौ करोड़ के गुप्तदान में बेचकर आत्ममुग्ध बौना और उसका मित्रहंता निर्वीर्य नायाब जो 2 अजगर लाया था, वो हरियाणा में शायद इतने आगे निकल गये कि बौने के चिंटुओं तक को नहीं देख रहे।

Advertisement

खाता भी नहीं खुला
आपको बता दें कि हरियाणा में लोकसभा चुनाव के दौरान आप ने जेजेपी के साथ गठबंधन किया था, हालांकि गठबंधन एक भी सीट नहीं जीत पाई, विधानसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर ये गठबंधन नहीं हो सका, आप का हरियाणा में खाता भी नहीं खुला, हालांकि जेजेपी किंगमेकर की भूमिका में आ गई है, दुष्यंत चौटाला की पार्टी के उम्मीदवार 10 से ज्यादा सीटों पर आगे चल रहे हैं।

Advertisement