ये लो, इमरान खान इस्‍तीफे से इनकार करते रहे उधर कुर्सी इन मोहतरमा ने हथिया ली

इमरान खान की कुर्सी खतरे में हैं लेकिन इमरान तमाम चुनौतियों के बावजूद डंटे हुए हैं । लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल एक तस्‍वीर में उनकी कुर्सी एक मोहतरमा संभाले हुए नजर आ रही है ।

New Delhi, Oct 24: सोशल मीडिया पर तब हंगामा मच गया जब पाकिस्तान विदेश मंत्रालय से एक महिला की तस्‍वीरें वायरल हो गई । सोशल मीडिया पर लोग एक ही सवाल पूछते रहे कि भला ऐसे कैसे हो सकता है । विदेश मंत्रालय में घुसने वाली ये महिला कोई और नहीं टिक टॉक स्टार हरीम शाह थी । जिसने ना सिर्फ वहां घुसकर तस्‍वीरें खिंचवाई बल्कि टिक कॉक पर वीडियो भी बनाकर डाल दिया । अब इसे लेकर जमकर हंगामा हो गया है ।

Advertisement

प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठकर वीडियो
हरीम शाह ने पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के कॉन्फ्रेंस रूम में वीडियो बनाकर शेयर कर दिया ।इस वीडियो में हरीम पूरे ऑफिस में इधर – उधर घूमती हुई नजर आ रही हैं, पीएम की कुर्सी पर भी बैठ जाती हैं और बैकग्राउंड में गाना ‘दीवाना कर रहा है…’ चल रहा होता है । हरीम शाह का ये नया टिक टॉक वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो लोगों ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चिंता जतानी शुरू कर दी ।

Advertisement

लाखों फॉलोअर्स
टिक टॉक स्टार हरीम शाह का पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से लेकर सरकार के हर मंत्री के साथ वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है । वो पाकिस्‍तान की टिक टॉक स्‍टार कहलाती हैं । उनके लाखों फॉलोअर्स हैं । अब हरीम का ये वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं ।

Advertisement

चैनल को हरीम की सफाई
वहीं एक पाकिस्तानी चैनल जीएनएन से बात करते हुए हरीम ने कहा कि –  मैं विदेश मंत्रालय के कार्यालय में अनुमति मिलने के बाद पहुंची थी । अगर ये नियमों के खिलाफ था तो उन्हें हमें वीडियो बनाने की अनुमति नहीं देनी चाहिए थी । हरीम ने आगे कहा –  मैं संसद भी गई थी, मुझे पास मिला और मैंने ठीक तरह से वहां एंट्री की थी । किसी सुरक्षा अधिकारी ने मुझे नहीं रोका, मेरे सामने कभी कोई रुकावट नहीं आई । इसमें किसी ने मेरी मदद भी नहीं की, मैं खुद से वहां पहुंची थी । पाकिस्तानी न्यूज चैनल जियो पाकिस्तान से बातचीत में हरीम से जब ये पूछा गया कि वो राजनेताओं तक कैसे पहुंच जाती हैं, और तो और वीडियो भी बना लेती हैं, इसके जवाब में हरीम ने कहा – “मैं पाकिस्तान की राजनीतिक पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ की बहुत बड़ी समर्थक हूं और मैं पार्टी से जुड़ी हुई हूं । इसीलिए मुझे पीटीआई के नेताओं से मिलने का मौका मिल जाता है और मैं उनके साथ टिक टॉक वीडियो बना लेती हूं ।”