गोपाल कांडा को करारा झटका, दिल्ली की कोर्ट ने दिया ऐसा आदेश

कोर्ट ने गोपाल कांडा को 4 और 11 अक्टूबर को निजी पेशी से छूट दी थी, तब कांडा ने कहा था कि वो सिरसा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं, जिसमें व्यस्त रहेंगे।

New Delhi, Oct 26 : एयर होस्टेस को कथित तौर पर सुसाइड के लिये उकसाने वाले गोपाल कांडा को दिल्ली के एक अदालत ने 27 और 28 तारीख को पेश होने को कहा है, आपको बता दें कि गीतिका शर्मा आत्महत्या केस दिल्ली की एक अदालत में पिछले सात सालों से चल रहा है, अभी तक कोर्ट में अभियोजन पक्ष ने सबूत दर्ज नहीं किया है।

Advertisement

सबूतों की रिकॉर्डिंग 27 नवंबर से शुरु
कोर्ट ने गोपाल कांडा को 4 और 11 अक्टूबर को निजी पेशी से छूट दी थी, तब कांडा ने कहा था कि वो सिरसा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं, जिसमें व्यस्त रहेंगे, तो कोर्ट ने उन्हें पेशी से छूट दे दी थी, अब कोर्ट ने इस मामले में अभियोजन पक्ष के सबूतों को दर्ज करने के लिये 27 और 28 नवंबर की तारीख तय की है।

Advertisement

क्या है गीतिका शर्मा केस
गोपाल कांडा की एमएलडीआर एयरलाइंस में काम करने वाली एयर होस्टेस गीतिका शर्मा उत्तर पश्चिम दिल्ली के अशोक विहार स्थित अपने आवास में 5 अगस्त 2012 को मृत पाई गयी थी, अपने सुसाइड नोट में उन्होने लिखा था कि वो गोपाल कांडा और उसकी कर्मचारी अरुणा चड्ढा की प्रताड़ना से परेशान होकर जान दे रही है।

Advertisement

सिरसा से जीते चुनाव
जब गीतिका शर्मा ने जान दी थी, तो गोपाल कांडा हुड्डा सरकार में गृह राज्यमंत्री थे, हालांकि मामला बढने के बाद ना सिर्फ उन्हें मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा, बल्कि जेल भी जाना पड़ा, 18 महीने जेल में गुजारने के बाद 2014 में उन्हें जमानत मिली, उसके बाद उन्होने हरियाणा लोकहित पार्टी के नाम से राजनीतिक दल का गठन किया, और हरियाणा विधानसभा चुनाव लड़े, लेकिन तब एक भी सीट नहीं जीत पाये, लेकिन इस बार कांडा सिरसा विधानसभा सीट से चुनाव जीतने में सफल रहे हैं। उन्होने कल ही बीजेपी को समर्थन का ऐलान किया था, लेकिन अब बीजेपी ने उनसे किनारा कर लिया है।