4 साल तक मृत पिता को SMS करती रही बेटी, एक दिन आया Reply, आगे की स्‍टोरी सुन

चैस्‍टी ने इस मैसेज में अपने ग्रेजुएशन और कैंसर को मात देने की बात का भी जिक्र किया। लेकिन इस दिन उसे पिता के नंबर से एक रिप्‍लाई आया।

New Delhi, Oct 28: एक बेटी के लिए उसकी पिता की मौत का सदमा बेहद गहरा होता है  ।यहीं वजह रही कि अमेरिका के अर्कांसस में रहने वाली एक युवती पिछले 4 साल से अपने मृत पिता को रोज संदेश लिखती रही । वो उसे रोज अपने पिता के नंबर पर भेजती, ये जानते हुए भी कि उसका कोई रिप्‍लाई नहीं आएगा । चैस्‍टी पीटरसन अब 23 साल की है और 19 साल की उम्र में उसने अपने पिता को खो दिया था । ये जानते हुए भी कि उसके पिता अब उससे मिलने कभी नहीं आएंगे वो रोज उन्‍हें संदेश भेजती । लेकिन एक दिन वो हुआ जिसके बारे में उसने कभी सोचा भी नहीं था ।

Advertisement

मृत पिता को भेजे सैकड़ों संदेश
4 साल तक चैस्‍टी अपने मृत पिता को मैसेज भेजती रही । वो इन संदेशों में अपने रोजाना की लाइफ से जुड़ी बातें लिखती थी । पिता को बताती रहती कि उसने कॉलेज में क्‍या किया । किस तरह से वो अपनी पढ़ाई कर रही है । लेकिन चेस्‍टी एक दिन तब हैरान रह गई जब उसे उसके पिता के नंबर से मैसेज आया । पिता के नंबर से आए इस रिप्‍लाई मैसेज को पढ़कर वो हैरान रह गई, और जब उस संदेश को उसने पढ़ा तो वो खुद को रोक नहीं पाई ।

Advertisement

पिता की चौथी बरसी पर आया संदेश
बीते गुरुवार को ही चैस्टी के पिता की चौथी बरसी थी । हर रोज की तरह इस दिन भी चैस्‍टी ने अपने पिता को मैसेज किया । उसने लिखा कि ‘पापा, कल का दिन फिर से बहुत मुश्‍क‍िल होने वाला है। मैं आपको बहुत प्‍यार करती हूं। चार साल हो गए हैं और शायद ही कोई दिन बीतता है, जब मैं आपको याद नहीं करती। मुझे माफ कीजिए, जब आपको मेरी जरूरत थी, तब मैं आपके साथ नहीं थी।’ चैस्‍टी ने इस मैसेज में अपने ग्रेजुएशन और कैंसर को मात देने की बात का भी जिक्र किया। लेकिन इस दिन उसे पिता के नंबर से एक रिप्‍लाई आया।

Advertisement

चैस्‍टी के मृत पिता के मोबाइल नंबर से आया रिप्‍लाई
चैस्‍टी को एक शख्‍स ने संदेश लिखा था । जिसमें लिखने वाले ने कहा कि वो उसका पिता तो नहीं है लेकिन पिछले कुछ सालों से लगातार उसके संदेशों को पढ़ रहा है । इत्‍तेफाक ऐसा कि ब्रैड नाम के इस शख्‍स ने अपनी बेटी को खो दिया है और वो चेस्‍टी के संदेशों को ही अपने जीने का सहारा मानकर पिछले 4 सालों से उन्‍हें पढ़ रहा था । शख्‍स ने ये भी लिखा कि वो चेस्‍टी को पहले ही रिप्‍लाई करना चाहता था, लेकिन वो उसका दिल नहीं तोड़ना चाहता चैस्‍टी पीटरसन ने इस मैसेज का स्‍क्रीन शॉट शेयर किया है, और लिखा है कि शायद ये भगवान का संदेश है कि मुझे मेरे पिता को अब शांति से रहने देना चाहिए । चेस्‍टी और ब्रैड अब लगातार बात करते हैं । चेस्‍टी की ये पोस्‍ट जमकर वायरल हो गई है ।

https://www.facebook.com/chastity.patterson/posts/10211925503173276