वोट किसी का- सपोर्ट किसी को, हुड्डा ने कसा तंज, तो छोटे चौटाला ने दिया करारा जवाब

भूपिंदर सिंह हुड्डा ने प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा कि ये गठबंधन उसी तर्ज पर बना है, कि वोट किसी का और सपोर्ट किसी को।

New Delhi, Oct 28 : हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर की लगातार दूसरी बार सरकार बन गई है, दिवाली के दिन चंडीगढ स्थित राजभवन में उन्होने पद और गोपनीयता की शपथ ली, राज्यपाल सत्यदेव नारायण ने खट्टर को सीएम पद की शपथ दिलाई, बीजेपी के साथ गठबंधन की साझेदार जेजेपी मुखिया दुष्यंत चौटाला ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है।

Advertisement

दिग्विजय ने साधा निशाना
हरियाणा में सरकार के शपथ ग्रहण समारोह से पहले जेजेपी चीफ के छोटे भाई दिग्विजय चौटाला ने कहा कि कल तक कांग्रेस कर रही थी कि वो बीजेपी-जेजेपी गठबंधन लोगों के जनादेश के खिलाफ है, हम उनके खिलाफ भी जीतकर आये हैं, कांग्रेस संख्या नहीं जुटा सकी, उन्होने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि मजबूर थी मजबूत नहीं।

Advertisement

हुड्डा ने साधा निशाना
बीजेपी को जेजेपी ने समर्थन दिया, तो पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, उन्होने कहा कि ये गठबंधन उसी तर्ज पर बना है, कि वोट किसी का और सपोर्ट किसी को, हुड्डा ने कहा कि ये सरकार स्वार्थ पर आधारित है, जेजेपी ने जनादेश का अपमान किया है, साथ ही उन्होने ये भी कहा कि संगठन में बदलाव के बाद हमारे पास ज्यादा समय नहीं था, अगर ये बदलाव पहले हो जाता, तो शायद परिणाम कुछ और ही होता।

Advertisement

दुष्यंत बनें डिप्टी सीएम
आपको बता दें कि हरियाणा में इस बार जनादेश ने किसी भी राजनीतिक दल को बहुमत नहीं दिया है, बीजेपी 40 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी है, तो कांग्रेस 31 सीटों के साथ दूसरे नंबर पर है, पहली बार विधानसभा का चुनाव लड़ रही जेजेपी 10 सीटें जीतने में कामयाब रही है, बीजेपी को जेजेपी ने समर्थन दिया है, सीएम पद बीजेपी के खाते में तो डिप्टी सीएम पद जेजेपी को मिला है।

Advertisement