दुष्यंत के डिप्टी सीएम बनते ही हरियाणा की राजनीति में नया मोड़, अजय ने अभय चौटाला से की मुलाकात

जेजेपी संस्थापक ने कहा कि कार्यकर्ताओं, संगठन के प्रयास और दुष्यंत चौटाला की मेहनत रंग लाई है, दिवाली के पावन पर्व पर 14 साल की बनवास आज खत्म हो गया।

New Delhi, Oct 29 : जेजेपी नेता और हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला अपने छोटे भाई और इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला से मुलाकात करने पहुंचे, दोनों भाइयों में राजनीतिक प्रतिद्वंदिता होने के बाद से एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी था, सोमवार को दोनों भाई एक साथ बैठे नजर आये, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल हो रही है। इस बारे में जब अजय चौटाला से पूछा गया, तो उन्होने पुष्टि करते हुए कहा कि मैं आज ही तेजाखेड़ा गांव में अभय से मिलकर आया हूं।

Advertisement

परिवार को एक करने की कोशिश
एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए अजय चौटाला ने कहा कि निश्चित तौर पर मेरी कोशिश होगी, कि परिवार एक हो, आपको बता दें कि तिहाड़ सेंट्रल जेल में अजय चौटाला दस साल की सजा काट रहे हैं, वो 14 दिनों की फरलो पर जेल से बाहर आये हैं।

Advertisement

14 साल का बनवास खत्म
जेजेपी संस्थापक ने कहा कि कार्यकर्ताओं, संगठन के प्रयास और दुष्यंत चौटाला की मेहनत रंग लाई है, दिवाली के पावन पर्व पर 14 साल की बनवास आज खत्म हो गया, इससे ज्यादा खुशी किसी बाप को क्या हो सकती है, कि उसका बेटा आज इस मुकाम पर है।

Advertisement

कांग्रेस के साथ खड़े नहीं हो सकते
जब अजय चौटाला से पूछा गया कि सूबे के नये डिप्टी सीएम को क्या संदेश देना चाहेंगे, तो उन्होने कहा कि दुष्यंत को काम करना है, इस प्रदेश का विकास करना है, वोट किसी का और सपोर्ट किसी को के तंज पर उन्होने कहा कि विपक्षियों का काम तंज कसना है, कांग्रेस के साथ तो हम खड़े भी नहीं हो सकते थे, हम उनके जन्मजात विरोधी हैं, बीजेपी के साथ तो हमने पहले भी काम किया है।

परिवार में दरार
आपको बता दें कि पिछले साल चौटाला परिवार में दो फाड़ हो गया था, ओपी चौटाला ने पहले दुष्यंत और दिग्विजय को पार्टी से निकाला, फिर आवाज उठाने पर अजय चौटाला को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया, हालांकि इस चुनाव में इनेलो सिर्फ एक जीत जीत सकी है, जबकि जेजेपी किंगमेकर की भूमिका में है, अब अजय चौटाला के अपने छोटे भाई से मुलाकात ने सियासी पारा चढा दिया है, कि क्या परिवार फिर से एक होगा।