करीना कपूर के भाई को डेट कर रही हैं तारा सुतारिया, दीवाली पार्टी पर क्‍लोज-क्‍लोज आए नजर

तारा और आदर के बीच ये खास कनेक्‍शन बॉलीवुड पार्टियों से अलग भी नोटिस किया जा रहा है । इसीलिए उनके और आदर के बीच कुछ – कुछ होने की खबरें बन रही हैं ।

New Delhi, Oct 29: स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फेम तारा सुतारिया इन दिनों करीना कपूर खान के भाई आदर जैन के साथ खूब वक्‍त बिता रही हैं । दोनों को एक साथ कई बार कई मौकों पर साथ में स्‍पॉट किया गया है । दोनों के अकसर साथ में नजर आने के चलते अब इनके अफेयर की खबरें भी उड़ने लगी हैं । लेकिन क्‍या ऐसा सच में है, अब बॉलीवुड गलियारों से आती इन खबरों की कुछ तो असलियत होगी ही । वरना आग के बिना धुंआ उड़ता नजर नहीं आता है ।

Advertisement

दीवाली पार्टी में एक साथ नजर आएं
अमिताभ बच्‍चन के जुहू स्थित बंगले पर हुई दीवाली पार्टी में तारा सुतारिया बेहद खूबसूरत सिल्‍व र सीक्‍वेंस्ड साड़ी में नजर आईं । उनका क्‍लीवेज हाईलाइटिंग ब्‍लाउज जमकर चर्चा में रहा । पार्टी में तारा पहुंची तो अकेले ही थी, लेकिन पार्टी खत्म होने के बाद वो एक्टर आदर जैन के साथ बाहर निकलीं । दोनों एक दूसरे के साथ कफर्टेबल भी थे और मीडिया को जमकर पोज भी दिए

Advertisement

मलाइका की पार्टी में भी दोनों दिखे साथ
तारा सुतारिया और आदर जैन इससे पहले मलाइका अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में साथ – साथ नजर आए थे । दोनों एक साथ पार्टी में पहुंचे । तारा ने इस पार्टी के लिए बेहद हॉट ड्रेस पहनी थीं । आदर जैन यहां तारा के साथ ही पहुंचे और साथ ही निकले भी । तारा और आदर के बीच ये खास कनेक्‍शन बॉलीवुड पार्टियों से अलग भी नोटिस किया जा रहा है । इसीलिए उनके और आदर के बीच कुछ – कुछ होने की खबरें बन रही हैं ।

सिद्धार्थ मल्‍होत्रा से जोड़ा गया नाम
तारा सुतारिया को नाम आदर जैन से पहले सिद्धार्थ मल्‍होत्रा से भी जोड़ा जाता रहा है । इसे लेकर उनसे काफी विद करण में भी सवाल पूछा गया था । लेकिन तारा ने तब यही कहा कि वो और सिद्धार्थ अच्‍छे दोस्‍त हैं । तारा, डि की दोस्‍त भी हैं और पड़ोसी भी । दोनों जल्‍द ही फिल्म ‘मरजावां’ में स्‍क्रीन शेयर करते हुए भी नजर आएंगे ।