पर्सनल लाइफ में काफी शर्मीले हैं रोहित शर्मा, पत्नी रितिका ने ऐसे बदल दी जिंदगी, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
मैदान पर बेखौफ दिखने वाले हिटमैन पर्सनल लाइफ में बेहद शर्मीले इंसान हैं, रोहित जल्दी किसी से मिलना पसंद नहीं करते।

New Delhi, Oct 30 : टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के लिये दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज शानदार रहा, उन्होने तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में तीन शतक लगाये, अब बांग्लादेश के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिये उन्हें कप्तान बनाया गया है, विराट इस सीरीज में आराम करेंगे, रोहित ने कुछ महीने पहले गौरव कपूर के शो ब्रेकफास्ट विद चैपियंस में पत्नी रितिका सजदेह के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बहुत कुछ बताया था।

पहली मुलाकात
रोहित ने इस शो के दौरान बताया था कि रितिका सजदेह से उनकी पहली मुलाकात कैसे हुई थी, कैसे रितिका ने उनकी जिंदगी बदलने में भूमिका निभाई, रोहित पहली रितिका से उनके दोस्त और स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह के जरिये मिले थे, मालूम हो कि युवी रितिका को बहन मानते हैं और उनसे रांखी बंधवाते हैं।

पर्सनल लाइफ में शर्मीले
मैदान पर बेखौफ दिखने वाले हिटमैन पर्सनल लाइफ में बेहद शर्मीले इंसान हैं, रोहित जल्दी किसी से मिलना पसंद नहीं करते, वो ज्यादा से ज्यादा समय घर पर आराम से सोना चाहे हैं, रोहित की गिनती टीम के सबसे बड़े आलसियों में होती है, लेकिन उनकी पत्नी ने उनकी इस आदत को बदलने का काम किया, शादी के बाद रितिका ने उन्हें कई नई चीजों के साथ जोड़ा, और उनके शेड्यूल को बिजी किया, रितिका से शादी के बाद रोहित का बल्ला भी कुछ ज्यादा ही रन उगलने लगा है, विश्वकप हो या टेस्ट सीरीज रोहित ने अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीतने का काम किया है।

सोशल मीडिया पर सक्रिय
रोहित शर्मा और रितिका सजदेह सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहते हैं, दोनों अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करते हैं, जिस पर फैंस खूब रिएक्ट करते हैं। हिटमैन ने इस शो में अपने भूलने की आदत का भी जिक्र किया, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें