32 वर्षीय महिला सांसद की नंगी तस्वीरें लीक, इस्तीफा देते हुए कहा डर है आगे क्या-क्या हो जाएगा

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि महिला सांसद केटी हिल ने कैंपेन स्टाफ के साथ अपने अनुचित रिश्ते को स्वीकार किया है।

New Delhi, Oct 30 : एक महिला सांसद ने नंगी तस्वीरें लीक होने के बाद संसद से इस्तीफा दे दिया है, बताया जा रहा है कि ये मामला अमेरिका के कैलिफोर्निया का है, जहां 32 वर्षीय महिला सांसद केटी हिल ने नंगी तस्वीरें लीक होने के बाद अमेरिकी संसद से इस्तीफा दे दिया है, केटी पर आरोप है कि उनका एक संसदीय पुरुष सहयोगी के साथ अफेयर था, इसके साथ ही एक महिला कैंपेन स्टाफ के साथ भी उनके संबंध थे, केटी हिल बाइसेक्शुअल हैं।

Advertisement

आगे क्या-क्या हो जाए
केटी हिल के मामले की हाउस एथिक्स कमेटी जांच कर रही है, आपत्तिजनक तस्वीरें लीक होने के बाद केटी ने कहा कि पद पर रहते हुए उन्हें इस बात का डर हमेशा बना रहेगा, कि आगे और क्या-क्या हो जाए, इसलिये उन्होने अपना इस्तीफा सौंप दिया है, वो नवंबर 2018 में सांसद चुनी गई थी, केटी हिल ने ट्विटर पर भी अपना इस्तीफा पत्र साझा किया है।

Advertisement

कैंपेन स्टाफ के साथ अनुचित रिश्ता
कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि केटी हिल ने कैंपेन स्टाफ के साथ अपने अनुचित रिश्ते को स्वीकार किया है, हालांकि उन्होने अपने ऑफिस में स्टाफ के साथ संबंध बनाने की खबरों से इंकार किया, एथिक्स कमेटी ने कहा था कि वो सार्वजनिक तौर पर लगाये गये आरोपों को जानती हैं, केटी शायद स्टाफ के साथ सेक्शुअल रिलेशनशिप में थीं।

Advertisement

पति से तलाक
आपको बता दें कि केटी और उनके पति के बीच तलाक का मामला भी चल रहा है, इस्तीफे के बाद उन्होने कहा कि उनसे गलती हुई, लेकिन उन्होने आरोप लगाया कि उन्हें बदनाम करने के लिये अभियान चलाया जा रहा है, उनकी प्राइवेसी में दखल देने की कोशिश की जा रही है, उनकी निजी पलों की तस्वीरों को साझा कर उनके खिलाफ माहौल तैयार किया जा रहा है, जो गैरकानूनी है।