सरेआम महिला को पीटते हुए दारोगा ने कर दी हद , पुलिस की बेरहमी खतरनाक Video

पुलिस की बेरहमी के वीडियो अकसर सामने आते रहते हैं, इसी कड़ी में एक और वीडियो सामने आया है, दारोगा साहब एक महिला पर जमकर बरस रहे हैं ।

New Delhi, Oct 31: उत्‍तर प्रदेश पुलिस के एक दारोगा साहब का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । वीडियो में पुलिस की बेरहमी एक बार फिर सामने आई है । एक औरत पर जिस तरह से दारोगा जी का हाथ चल रहा है उसे देखकर आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी । ये वीडियो बता रहा है कि पुलिस किस तरह से उन लोगों के साथ इंसाफ करती है जो उनसे मदद की उम्‍मीद करते हैं ।

Advertisement

पुलिस की बेरहमी
घटना महोबा की है, जहां दो पक्षों की मामूली लड़ाई में पुलिस विलेन बन गई । मामला सुलझाने कीजगह, लोगों की शिकायत पर जांच करने की जगह दारोगा जी ने खुद ही हाथ साफ करने शुरू कर दिया । यहां जांच पर पहुंचे दारोगा बृज बिहारी तिवारी ने महिला को खूब पीटा । वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि वो किस तरह से महिला पर थप्‍पड़ों की बरसात कर रहे हैं ।

Advertisement

महिला की पीठ पर कई थप्‍पड़
दारोगा साहब वीडियो में महिला की पीठ पर जमकर थप्‍पड़ बरसाते नजर आ रहे हैं । इस बेरहमी का वीडियो वायरल होते ही महोबा के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया । महोबा के कुलपाड़ इलाके में हुई इस घटना के राहगीर चश्‍मदीद भी बने । इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही लोगों ने पुलिस को लेकर कमेंट करने शुरू कर दिए । पुलिस की बेरहमी का ये कोई पहला वीडियो नहीं है ।

Advertisement

बेहद शर्मनाक घटना
अकसर दो गुटों में झड़प या ऐसी ही घटनाओं में पुलिस को बचाव के लिए बुलाया जाता है । लेकिन अगर वहां पहुंची पुलिस समझाने की बजाय लोगों पर इस तरह से हाथ छोड़ने लगे तो । अकर लोग पुलिस के ऐसे बर्ताव की शिकायत करते रहते हैं, लेकिन आला अधिकारियों के कान पर जूं तक नहीं रेंगती । महोबा में कुलपहाड़ कोतवाली से महज 100 मीटर दूर स्थित गोंदी चौराहे पर पुलिस की इस करतूत के वीडियो को यहां देखें ।

https://www.youtube.com/watch?v=D2mImDzlmk4