इस कार को भारत में खरीद पाएंगे सिर्फ 24 लोग, कीमत है इतने लाख रुपये

कार के इंटीरियर में भी कई बदलाव किये गये हैं, केबिन में आपको हेड अप डिस्प्ले, मिनी वायर्ड पैकेज दिये गये हैं।

New Delhi, Oct 31 : भारत में फेस्टिव सीजन को जारी रखते हुए मिनी इंडिया ने कंट्रीमैन का नया लिमिटेड एडिशन लांच किया है, इस कार की एक्स शोरुम कीमत 42.40 लाख रुपये है, दिलचस्प बात ये है कि कंपनी ने इस लिमिटेड एडिशन की सिर्फ 24 गाड़ियां ही बनाई है, जिसका मतलब ये है कि भारत में इस कार के ब्लैक एडिशन को सिर्फ 24 लोग ही खरीद सकेंगे।

Advertisement

बदला कार का लुक
कंट्रीमैन ब्लैक एडिशन कूपर एस, जॉन कूपर वर्क्स से इंस्पायर्ड वेरिएंट हैं और स्टैंडर्ड मॉडल से इसकी कीमत करीब 1 लाख रुपये ज्यादा है, इस कार में कंपनी ने कई कॉम्समैटिक अपग्रेड्स किये हैं, इसके एक्सटीरियर की बात करें, तो इसमें नया ब्लैक ग्रिल, कार्बन फाइबर फिनिश्ड, हेडलाइट और टेललाइट के लिये पिआनो ब्लैक ट्रिम मिल रहे हैं।

Advertisement

फ्लैट टायर्स पर भी दौड़ेगी
इस शानदार कार के टेलगेट पर भी पिआनो ब्लैक कंट्रीमैन मोनीकर दिया गया है, इसके अलावा कंट्रीमैन ब्लैक के बोनेट स्ट्रिप्स और रुफ रेल्स भी ब्लैक कलर के दिये गये हैं, इस लग्जरी कॉम्पैक्ट एसयूवी में 18 इंच के जेसीडब्लयू अलॉय व्हील्स दिये गये हैं, ये कार फ्लैट टायर्स पर भी दौड़ेगी।

Advertisement

इंटीरियर में बदलाव
कार के इंटीरियर में भी कई बदलाव किये गये हैं, केबिन में आपको हेड अप डिस्प्ले, मिनी वायर्ड पैकेज दिये गये हैं, ये एक स्पोर्टियर वर्जन है, इसकी वजह से इस मॉडल में पैकेज के तहत जेसीडब्लयू एरो किट, ऑटोमैटिक टेलगेट एक्सेस, सीट्स के लिये मेमोरी फंक्शन दिये गये हैं।

Tags :