शादीशुदा BF ने शादी के लिए लगाई शर्त, प्रेमिका ने अपनी ही बहन का गंदा Video बना डाला, फिर ये हुआ

मुंबई के भयकुला में एक युवती ने शादीशुदा ब्‍वॉयफ्रेंड को मनाने के लिए एक ऐसा कदम उठा लिया जिस पर अब उसे पछतावा हो रहा है । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Nov 02: महाराष्‍ट्र की राजधानी मुंबई के भयकुला इलाके में एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है । एक 25 साल की लड़की ने अपने ब्‍वॉयफ्रेंड को मनाने के लिए उसकी एक ऐसी मांग पूरी कर दी जिसका पछतावा उसे अब हो रहा है । युवती का ब्‍वॉयफ्रेंड शादीशुदा था और उससे शादी करने की बातें भी करता था । लेकिन एक दिन युवती की एक गलती से वो नाराज हो गया और फिर वापस सब ठीक करने के लिए उसने युवती को ऐसा करने को कहा ।

Advertisement

मुंबई के भयकुला की घटना
जानकारी के अनुसार यह परिवार मुंबई के भायकुला में रहता है । घटना की शिकार हुई लड़की की   बड़ी बहन का पिछले 4 साल से अपने पड़ोस में रहने वाले दिनेश मरैय्या से अफेयर चल रहा था । बहन का प्रेमी शादीशुदा है और उसके तीन बच्चे भी हैं । बड़ी बहन ने अपनी ही बहन के साथ ऐसा इसलिए कर डाला क्‍योंकि उसके प्रेमी ने उसे बहन के फोटो भेजने को कहा था ।

Advertisement

वीडियो कॉल
पीडि़त लड़की की बहन ने युवक को 28 अक्टूबर को उस समय वीडियो कॉल कर दिया जब उसकी छोटी बहन शॉवर में नहा रही थी । उधर युवक ने वीडियो के कुद स्‍क्रीन शॉट बना लिए । जब ये बात खुली तो पीडि़त लड़की ने पुलिस को इस बात की सूचना दी और उसकी बहन को पकड़ा जा सका । प्रेमी के इस तरह की मांग के पीछे अजीब ही वजह थी । नवरात्र‍ि के दौरान डांस में पीडि़त  लड़की के हाथों में पकड़ी लकड़ी गलती से उसकी बेटी को लग गई, इस पर ही दिनेश और उसकी पत्‍नी ने लड़की को खूब बुरा भला कहा । बदले में लड़की ने दिनेश को भी उसी स्टिक से पीट दिया । इसी बात पर वो नाराज हो गया औश्र लड़की की बड़ी बहन से ये काम करने को कहा ।

Advertisement

केस दर्ज
मामले में पुलिस ने पीडि़त लड़की की शिकायत पर उसकी बड़ी बहन और शदीशुदा प्रेमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 सी, 34, 66 ई,  67 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया । पुलिस ने पीडि़त लड़की की बड़ी बहन को अरेस्‍ट कर लिया है जबकि दिनेश फरार है, उसकी तलाश की जा रही है ।