मोदी को धमकाने वाली PAK सिंगर का वीडियो लीक, पाक सेना प्रवक्‍ता की करतूत

पाकिस्‍तानी सिंगर राबी पीरजादा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है । आरोप है कि सेना प्रवक्‍ता आसिफ गफूर ने इसे लीक करवाया है । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Nov 02: पिछले दिनों भारत के खिलाफ जहर उगलने वाली और पीएम मोदी को धमकाने वाली वाली पाकिस्तानी सिंगर राबी पीरजादा एक बार फिर से चर्चा में हैं ।  उनका कथित अश्लील वीडियो पर तेजी से वायरल हो रहा है । पाकिस्तान के कई ट्विटर हैंडल पर इन तस्वीरों और वीडियो को वायरल किया जा रहा है । जिसे इसे देखते हुए ट्विटर ने यूजर्स को ऐसा न करने की चेतावनी भी जारी कर दी है । कंपनी की ओर से साफ कहा गया है कि ये वीडियो शेयर करने पर उनका अकाउंट ब्लॉक किया जा सकता है।

Advertisement

पाकिस्‍तानी सेना प्रवक्‍ता पर आरोप
पाकिस्तानी सिंगर के इस वायरल वीडियो के पीछे पाकिस्‍तानी सेना प्रवक्‍ता आसिफ गफूर का हाथहोने का आरोप लग रहा है । ऐसा इसलिए क्‍योंकि राबी ने हाल ही में गफूर पर एक तंज कसा था। एक यूजर ने लिखा है –  ‘राबी पीरजादा की वीडियो तब लीक की गई, जब उन्होंने एक आइटम सॉन्ग को लेकर गफूर की आलोचना की थी। इसलिए सभी को उन पर संदेह है।’ हालांकि, कई कह रहे हैं कि ये सब राबी के पूर्व ब्वॉयफ्रेंड का काम है ।

Advertisement

पाकिस्‍तानी सेना पर क्‍यों है शक ?
दरअसल कुछ समय पहले ही पाकिस्तानी सेना के पीआर सेल ने ‘कॉफ कंगना’ के नाम से एक फिल्म का निर्माण किया । फिल्म में एक आइटम सॉन्ग के चलते जमकर बवाल मचा, लोगों ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई । पाकिस्तानी सेना की ओर से बनाए गए इस अश्लील गाने में मौजूद पाक एक्‍ट्रेस और आसिफ गफूर की ओर से सफाई भी दी गई, लेकिन लोग उन पर सवाल दागते रहे । राबी पीरजादा ने भी एक्‍ट्रेस नीलम मुनीर और आसिफ गफूर को निशाने पर लिया । इसीलिए कहा जा रहा है कि पाक सेना प्रवक्‍ता की ओर से ये बदला लिया गया ।

Advertisement

सेना प्रवक्‍ता का भी कर रहे हैं बचाव
एक यूजर ने सेना प्रवक्‍ता पर लग रहे आरोपों पर उनका बचाव करते हुए लिखा – ‘अनगिनत महिलाओं द्वारा उनकी (ISPR) आलोचना की गई और राबी पीरजादा की तुलना में बहुत गंभीर रूप से, लेकिन उन बाकी सबके वीडियो लीक नहीं हुए हैं। मुझे नहीं लगता कि आईएसपीआर फिल्म में एक आइटम सॉन्ग पर तंज कसने पर वीडियो लीक की गई, इनका आपस में कोई संबंध नहीं हैं।’ आपको बता दें राबी वहीं सिंगर हैं जिन्‍होने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देते हुए खुद पर बम लगाकर एक तस्‍वीर पोस्‍ट की थी । इस पर उन्‍हें पाकिस्‍तान से ही कानूनी नोटिस थमा दिया गया था ।