सिद्धार्थ शुक्‍ला से डेटिंग की खबर चली तो ऑनस्‍क्रीन सास का आया बयान, उधर ‘कांटा गर्ल’ भी बोलीं

घर में बतौर वाइल्ड कार्ड जा रही कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला ने खुद माना है कि उनका और सिद्धार्थ का अफेयर था आपको बता दें सिद्धार्थ शुक्ला का नाम अब तक आकांक्षा पुरी…

New Delhi, Nov 02: बिग बॉस 13 में अब तक सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाले एक्‍टर हैं सिद्धार्थ शुक्ला । ये घर के अंदर भी और घर के बाहर भी अपने लिंक अप्‍स के कारण जमकर खबरों में हैं । ताजा खबरें ये आ रही हैं कि सीरियल बालिका वधू के समय ये अपनी ऑन्‍स्‍क्रीन सास यानी कि स्मिता बंसल को ही डेट कर रहे थे । अब इस खबर पर स्मिता का रिएक्‍शन आया है ।

Advertisement

स्मिता बंसल का जवाब
सिद्धार्थ शुक्‍ल से अफेयर की खबरों पर सिमता बंसल बुरी तरह से नाराज हैं । उन्‍होने इन खबरों को   कोरी अफवाह बताया है, इतना ही नहीं इन खबरों को सिद्धार्थ की पब्लिसिटी के लिए यूज किया जा रहा है ये भी आरोप लगाया । स्मिता के एक करीबी सूत्र के हवाले से कहा गया है कि स्मिता और सिद्धार्थ को एक्‍टर थे । दोनों के बीच वहीं रिश्‍ता था जो कुलीग्‍स के बीच होता है । साथ में बैठने, खाने – पीने हंसने बालने को अफेयर नहीं कहा जाता ।

Advertisement

शैफाली जरीवाला ने कही डेट की बात
उधर शैफाली जरीवाला ने भी घर में आते ही सिद्धार्थ शुक्‍ला से डेटिंग की बात कबूली है । बिग बॉस के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड जा रही कंटेस्टेंट शेफाली जरीवाला ने खुद माना है कि उनका और सिद्धार्थ का अफेयर था आपको बता दें सिद्धार्थ शुक्ला का नाम अब तक आकांक्षा पुरी, दृष्टि धामी, तनीषा मुखर्जी, आरती सिंह और रश्मि देसाई के साथ भी जोड़ा जा चुका है ।

Advertisement

सिद्धार्थ को बताया खास दोस्‍त
‘बिग बॉस’ के शो में एंट्री मार चुकीं शैफाली का एक प्रोमो जारी हुआ था । इस प्रोमो में दिखाया गया था कि गौहर खान घर में एंट्री लेने वाले सदस्यों से कुछ सवाल कर रही हैं। जब गौहर शेफाली से सिद्धार्थ के बारे में पूछती हुई नजर आ रही हैं, सवालों के जवाब में शेफाली कह रही हैं कि सिद्धार्थ उनके खास दोस्त थे। बहरहाल सिद्धार्थ शुक्‍ला इन खबरों के कारण सुर्खियों में भी हैं और बिग बॉस के चहेते कंटेस्‍टेंट भी बने हुए हैं ।