अर्जुन कपूर संग जल्‍द होगी ड्रीम वेडिंग, मलाइका अरोड़ा ने बताई थीम  और पूरी प्‍लानिंग

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में हैं । हालांकि दोनों शादी की खबरों पर कुछ बोलते नजर नहीं आए, लेकिन अब मलाइका ने सारे राज खोल दिए हैं ।

New Delhi, Nov 05: मलाइका अरोड़ा खान ने एक चैट शो के दौरान अपनी और अजुर्न की वेडिंग के बारे में सारे राज खोल दिए । दोनों के फैन्‍स इस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, कब अर्जुन और मलाइका एक साथ हों और शादी करें । नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्‍टर में मलाइका ने कहा – मेरी ड्रीम वेडिंग बीच पर होगी और एक व्हाइट वेडिंग होगी । शादी में मुझे एली साब गाउन पहनना है ।

Advertisement

वाइट वेडिंग पसंद है
मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा – गर्लगैंग मेरी ब्राइड्समेड बनेंगी । मुझे व्हाइट वेडिंग चाहिए । मुझे   ब्राइड्समेड का कॉन्सेप्‍ट काफी पसंद है । अर्जुन कपूर के बारे में बात करते हुए उन्‍होने कहा कि अर्जुन को लगता है कि मैं उसकी अच्छी तस्वीरें नहीं लेती, जबकि वो मेरी बेस्ट फोटोज क्लिक करता है । आपको बता दें मलाइका सोशल मीडिया पर पिछले दिनों कई तस्‍वीरें अपलोड करती रही हैं, जो सभी अर्जुन ने ही क्लिक की थीं ।

Advertisement

मालदीव वेकेशन में किया खुलासा
अर्जुन और मलाइका की लव स्‍टोरी गुपचुप तरीके से तो लंबे समय से चल रही थी लेकिन मालदीव वेकेशन की फोटो शेयर करते हुए मलाइका ने उनके रिलेशन को इंस्टा-ऑफिशियल कर दिया था । एक तस्‍वीर में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे हुए दिखाई दिए थे । इन तस्‍वीरों के अलावा भी मलाइका और अर्जुन कई बार एक साथ नजर आ चुके हैं । दोनों के न्यूयॉर्क वेकेशन की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं ।

Advertisement

अर्जुन के अपकमिंग प्रोजेक्‍ट
आपको बता दें सोमवार को ही अर्जुन कपूर की फिल्म पानीपत का पोस्टर रिलीज हुआ हैं । मलाइका अरोड़ा ने इस पोस्टर पर खास रिएक्‍ट किया और कमेंट भी किया । मलाइका ने लिखा – ”ufff Awesome.”। हाल ही में मलाइका ने अपनी बर्थ डे पार्टी थ्रो की थी इस पार्टी में अर्जुन कपूर समेत बॉलीवुड के लगभग सभी पॉपुलर सेलेब मौजूद थे । मलाइका की रिवीलिंग शिमरी बेहद शॉर्ट ड्रेस पूरी पार्टी में चर्चा का कारण बनी रही ।