अनुष्‍का से पहले इन हसीनाओं के पीछे पागल थे विराट,बीवी ने बाद में बताया क्‍यों जल्‍दी शादी कर ली थी

अनुष्‍का शर्मा से शादी करने वाले भारतीय टीम के कैप्‍टन विराट कोहली की पर्सनल लाइफ काफी एक्‍साइटिंग रही है । उनके बर्थडे पर जानिए उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ खास बातें ।

New Delhi, Nov 05 : टीम इंडिया के कैप्‍टन विराट कोहली आज अपना 31वां जन्‍मदिन मना रहे हैं । विराट फिलहाल ब्रेक पर हैं और अपना बर्थडे भूटान में मना रहे हैं । विराट के साथ हैं उनकी खूबसूरत एक्‍ट्रेस पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा । दोनों की शादी को दो साल होने को हैं । कुछ टाइम का लव अफेयर और फिर गुपचुप शादी, ये शादी 2017 की मच अवेटेड वेडिंग्‍स में से एक रही । बहरहाल शादी के कुछ महीनों सालों बाद ही अनुष्‍का ने बताया था कि उन्‍होने सिर्फ 29 साल में शादी क्‍यों कर ली थी ।

क्या कहा अनुष्का ने ?
फिल्मफेयर से बातचीत करते हुए अनुष्का शर्मा ने कहा कि हमारी ऑडियंस का हमारी फिल्म इंडस्ट्री से ज्यादा विकास हुआ है, अब फैंस कलाकार को सिर्फ परदे पर देखने में दिलचस्पी रखते हैं, उन्हें आपकी पर्सनल लाइफ से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है। उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि आपकी शादी हो गई है या आप मां बन गई हैं। अनुष्का शर्मा ने कहा कि – मैंने 29 साल की उम्र में शादी कर ली, जो कि एक एक्ट्रेस के लिहाज से कम है, लेकिन मैंने ऐसा किया, क्योंकि मुझे प्यार हो गया था, और मैं उनसे प्यार करती हूं, शादी एक ऐसी चीज है, जो रिश्ते को आगे ले जाती है, मैं हमेशा इस बात के लिये खड़ी रही हूं, कि महिलाओं के साथ समान बर्ताव होना चाहिये।

अनुष्का से पहले इनसे जुड़ा नाम
एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से पहले स्टार क्रिकेटर विराट कोहली का नाम तमन्ना भाटिया और इजाबेल लेट से जुड़ा था, बाहुबली फेम तमन्ना की खूबसूरती के विराट दीवाने थे, पहली बार दोनों एक सेलफोन विज्ञापन में साथ दिखे थे, जहां से दोनों की दोस्ती हो गई, 2012 में दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे, लेकिन कहा जाता है कि इन दोनों के बीच इजाबेल आ गई, जिसके बाद दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली।

ब्राजील की मॉडल को करने लगे डेट
जून 2012 में विराट इजाबेल को डेट करने लगे, विराट कोहली को कथित तौर पर इजाबेल के साथ  सिंगापुर में शॉपिंग करते देखा गया था, इजाबेल के दोस्त ने बताया था कि दोनों एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान सिंगापुर में मिले थे, इजाबेल की इसी दोस्त ने बताया कि वो विराट कोहली से बेहद प्यार करती थी, वो कोहली से मिलने के लिये दिल्ली भी आया करती थी, रिपोर्ट के अनुसार इजाबेल ने खुद ही इस बात को कंफर्म किया था कि वो विराट को डेट कर रही हैं, लेकिन दोनों का रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं खींच सका, और 2013 में दोनों अलग हो गये।

रितिका से भी जुड़ा नाम, की थी मूवी डेट
ये बात कम ही लोगों को पता है कि विराट कोहली रोहित की पत्नी रितिका सजदेह को डेट कर चुके हैं, दरअसल साल 2013 में दोनों मूवी डेट पर गये थे, जिसकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई । हालांकि ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और कुछ ही मुलाकातों में दोनों अलग हो गये। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार दोनों की तस्‍वीर 2013 की है, तब विराट कोहली जिम्बॉब्बे दौरे से सीरीज जीतकर लौटे थे, उन्हें मुंबई में एक मिस्ट्री गर्ल के साथ समय बिताते हुए देखा गया था, विराट अपनी इस खास दोस्त यानी कि रितिका के साथ मूवी डेट पर गये थे, ये तभी की तस्वीर है।